'मेरे अंदर क्या कमी थी...', आमिर खान ने तलाक के बाद पूछा था किरण राव से सवाल, मिला ये जवाब
Advertisement

'मेरे अंदर क्या कमी थी...', आमिर खान ने तलाक के बाद पूछा था किरण राव से सवाल, मिला ये जवाब

Aamir Khan and Kiran Rao: आमिर खान ने हाल ही में एक कार्यक्रम में किरण राव के साथ अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की. इसके साथ ही आमिर खान ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार किरण राव से खुद को पति के रूप में लेकर 'फीडबैक' मांगा था.

तलाक के बाद आमिर खान ने किरण राव से मांगा था फीडबैक

Aamir Khan and Kiran Rao: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और डायरेक्टर किरण राव 15 साल तक शादी में एक साथ रहे. दोनों ने 2021 में अपने तलाक का ऐलान किया. अलग होने के बावजूद आमिर खान और किरण राव दोनों का एक-दूसरे के साथ काफी शानदार बॉन्ड है. आमिर और किरण के इस खास बॉन्ड के बारे में स्थिति और भी साफ हो गई, जब किरण राव को आमिर खान की बेटी आयरा की शादी और रस्मों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते देखा गया. किरण राव की आगामी फिल्म 'लापता लेडीज' (Laapta Ladies) के निर्माता के रूप में काम करने वाले आमिर खान ने हाल ही मेंअपने तलाक के बारे में खुलकर बात की और यहां तक ​​​​कि खुलासा किया कि उन्होंने किरण से पूछा था कि एक पति के रूप में उनमें क्या कमी है?

आमिर खान (Aamir Khan) ने एबीपी आइडियाज ऑफ इंडिया समिट कार्यक्रम के दौरान साझा किया, ''एक मजेदार चीज है. हम लोग का डिवोर्स अभी हुआ है आप लोगों को पता ही होगा. एक दिन शाम को मैं बैठा हुआ था, मैंने बोला किरण, क्या लगता है एक पति के तौर में मुझमें क्या क्या कमी थी? मैं क्या सुधार कर सकता हूं, अभी आगे चल रहा हूं लाइफ में.''

किरण राव ने दिया था कुछ ऐसा जवाब
आमिर खान ने अपने इस सवाल पर किरण राव (Kiran Rao) के फीडबैक का भी खुलासा किया. अभिनेता ने कहा, ''उन्होंने कहा हां लिखो... बाकयदा मुझे प्वॉइंट्स लिखवाए गए. आप बहुत बात करते हैं, आप किसी को बात नहीं करने देते, अपने ही प्वॉइंट पर घुसे रहते हैं. कुछ 15-20 प्वॉइंट मैंने लिखे हुए हैं.'' इस पर किरण कहती हैं, ''आपने पूछा था....''

तलाक पर क्या बोले आमिर खान?
हाल ही में न्यूज18 इंडिया चौपाल में बात करते हुए आमिर खान ने तलाक के बाद साथ काम करने को लेकर भी अपने विचार रखे थे. आमिर खान ने कहा था, ''ये कोई डॉक्टर ने कहा है कि डिवोर्स हो जाता है तो आप फौरन दुश्मन हो जाते हैं? ये मेरी खुशनसीबी है कि मेरी जिंदगी में किरण आईं और हमारा सफर बहुत ही फुलफिलिंग रहा मेरे लिए. बहुत कुछ बनाया हमने साथ में, निजी और प्रोफेशनल स्तर.... और आगे भी हम साथ में ही हैं. हम इंसानी और जज्बाती तौर पर जुदा हुए और हमेशा रहेंगे. हम एक परिवार के की तरह है.'' इस पर किरण ने कहा कि उन दोनों को साथ काम करने में मजा आता है.

Trending news