Ira Khan Photos: आमिर खान की लाडली ने बॉयफ्रेंड संग पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, कह दी ऐसी बात
Advertisement

Ira Khan Photos: आमिर खान की लाडली ने बॉयफ्रेंड संग पोस्ट की रोमांटिक तस्वीर, कह दी ऐसी बात

Ira Khan Boyfriend Photos: आइरा खान (Ira Khan) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ नजर आ रही हैं.

 

नुपुर आइरा

Ira Khan Nupur Shikhare Photos: सोशल मीडिया से आमिर खान (Aamir Khan) जितने ज्यादा दूर भागते हैं उतनी ही ज्यादा उनकी लाडली इस प्लैटफॉर्म का इस्तेमाल करती हैं. आमिर अपनी निजी जिंदगी के बारे में लोगों को नहीं बताना चाहते और आइरा खान (Ira Khan) खुलकर अपनी पर्सनल लाइफ के सीक्रेट्स बताती रहती हैं. आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में भी कभी लोगों से कुछ नहीं छिपाया. एक बार फिर से आइरा ने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ कुछ रोमांटिक फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए आइरा ने एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है.

  1. आइरा खान ने शेयर कीं फोटोज
  2. बॉयफ्रेंड के साथ कीं रोमांटिक फोटोज
  3. दो साल से हैं रिलेशनशिप में

आइरा ने शेयर की फोटो

आमिर खान की बेटी आइरा खान (Ira Khan) ने का हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में वो अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ नजर आ रहे हैं. इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि नुपुर और आइरा कहीं टाइम स्पेंड करने गए हैं और किसी पहाड़ी के ऊपर ये तस्वीरें खिंचवाई हैं. नुपुर और आइरा एक-दूजे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. इन दोनों की फोटोज अब सोशल मीडिया पर कहर ढा रही हैं. लोग इनकी फोटोज पर जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

 

बॉयफ्रेंड को दादी से मिलवाया

हाल ही में आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड को अपनी दादी जीनत हुसैन से मिलवाया था. आइरा ने दादी और नुपुर की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस तस्वीर में दोनों दादी के साथ बेहद खुश दिख रहे हैं. आमिर की मां जीनत हुसैन भी आइरा के बॉयफ्रेंड नुपुर से मिल कर काफी खुश हैं. इससे पहले आइरा ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ बर्थडे में रोमांटिक फोटोज शेयर की थीं. उन्होंने अपने बर्थडे पर पूल पार्टी रखी थी और पूल में ही आइरा नुपुर संग रोमांटिक होती नजर आई थीं. इन फोटोज की वजह से आइरा को खूब ट्रोल किया गया था.

दो साल से हैं रिलेशनशिप में

आपको बता दें आइरा खान (Ira Khan) पिछले दो साल से नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare) को डेट कर रही हैं. नुपुर शिखरे (Nupur Shikhare)  एक सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर हैं. 2020 में रिलेशनशिप में आए दोनों बेमिसाल केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हालांकि, वो कई बार अपने रिलेशनशिप को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news