Fatima Sana Shaikh: इस बीमारी से जूझ रही हैं Aamir Khan की 'दंगल गर्ल', एक्ट्रेस ने खुद किया शेयर
Advertisement

Fatima Sana Shaikh: इस बीमारी से जूझ रही हैं Aamir Khan की 'दंगल गर्ल', एक्ट्रेस ने खुद किया शेयर

Fatima Sana Shaikh Disease: बॉलीवुड एक्ट्रेस फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने अपनी बीमारी पर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के जरिए इस बीमारी को लेकर जागरुकता बढ़ाने की कोशिश भी की है. 

फातिमा सना शेख

Fatima Sana Shaikh Health Update: बॉलीवुड दंगल गर्ल एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं. फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं. बीमारी को लेकर लोगों में जागरुकता बढ़े, इसी कारण से फातिमा (Fatima Sana Shaikh Instagram) अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बारे में बात की है. फातिमा (Fatima Sana Shaikh Mirgi) ने इंस्टाग्राम पर फैंस से मिर्गी को लेकर सवाल और जवाब का सेशन भी किया. 

फातिमा सना शेख ने मिर्गी पर की बात

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Disease) से सोशल मीडिया पर एक फॉलोअर ने सवाल किया कि वह कैसे मिर्गी से लड़ती हैं. एक्ट्रेस ने जवाब में लिखा- 'उनके पास बेहतर सपोर्ट सिस्टम है जिसमें उनका परिवार, दोस्त और पेट शामिल हैं.' साथ ही उन्होंने लिखा- 'कुछ दिन अच्छे होते हैं लेकिन कुछ अच्छे नहीं होते हैं.' 

फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh Health) ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें पहली बार मिर्गी के बारे में आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'दंगल' के सेट पर ही पता लगा था. दंगल की शूटिंग के दौरान उन्हें दौरा आया और फिर जब वह उठीं तो सीधा अस्पताल में पहुंच गई. फातिमा (Fatima Sana Shaikh) ने साथ ही कहा- 'पहले पांच साल मैं इसे नकारती रही लेकिन अब मैंने सीख लिया है इसके साथ रहना, काम करना और इसी के साथ जीना.' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh)

बता दें नवंबर महीने में मिर्गी (Epilepsy) के लिए जागरुकता फैलाने के लिए कई कैम्पन चलाए जाते हैं. यही कारण है कि फातिमा (Fatima Sana Shaikh Epilepsy) ने भी अपनी बीमारी पर फैंस के साथ खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने फैंस के कई सारे सवालों का जवाब दिया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news