The Kapil Sharma Show में आएंगीं एक्ट्रेस Mandakini, खोलेंगी 90s के बॉलीवुड के कई राज
Advertisement

The Kapil Sharma Show में आएंगीं एक्ट्रेस Mandakini, खोलेंगी 90s के बॉलीवुड के कई राज

Mandakini in The Kapil Sharma Show: 90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस की बात हो तो मंदाकिनी का जिक्र लाजिमी हो जाता है. सालों से कैमरे से दूर ये एक्ट्रेस अब द कपिल शर्मा शो में पहुंच रही है.

 

The Kapil Sharma Show में आएंगीं एक्ट्रेस Mandakini, खोलेंगी 90s के बॉलीवुड के कई राज

Actress Mandakini The Kapil Sharma Show: मंदाकिनी ने बॉलीवुड को काफी जल्दी अलविदा कह दिया था लेकिन छोटे से करियर में उन्होंने खूब नाम कमाया. सालों से कैमरों से कोसों दूर रहीं मंदाकिनी अब फिर से कैमरों का सामना करने को तैयार हैं. वो द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगी और 90s के बॉलीवुड को लेकर कई खुलासे भी करती दिखेंगी. 

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें 90 के दशक की ये स्टार एक्ट्रेस तैयार होतीं, मेकअप करती दिख रही हैं. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा-मेरे साथ रेडी हो जाइए, द कपिल शर्मा शो में जाने के लिए. ये जल्द ही ऑन एयर होगा. इस वीडियो के सामने आते ही उनके फैंस और बॉलीवुड के चाहनेवाले काफी खुश दिखे और उन्होंने अपनी खुशी का इजहार इस पोस्ट पर जमकर किया. 

राम तेरी गंगा मैली से बनी थीं स्टार
मंदाकिनी सबसे पहले तब चर्चा में आई जब उनकी राम तेरी गंगा मैली रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उनका किरदार यूं तो पहाड़ की सीधी सादी गंगा का था लेकिन कुछ बोल्ड सीन्स को लेकर उस वक्त खूब हंगामा मचा. हालांकि फिल्म रिलीज के बाद जबरदस्त हिट रही थी और इस फिल्म ने उन्हें रातों रात स्टार बना दिया था. इसके बाद उन्हें जमकर फिल्मों के ऑफर मिले लेकिन उनकी कोई भी फिल्म राम तेरी गंगा मैली जैसा असर ना छोड़ सकी. 

अंडरवर्ल्ड से जुड़ा नाम, छोड़ी इंडस्ट्री
ये बात भी सच है कि मंदाकिनी का नाम दाउद इब्राहिम से जुड़ा था जिसके बाद उनके करियर पर मानो ब्रेक सा लग गया. एक वक्त वो भी रहा जब उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना ली और देखते ही देखते इंडस्ट्री को पूरी तरह से गुड बाय कह दिया. सालों तक उनका नाम भी लोग भूल चुके थे. लेकिन सोशल मीडिया के दौर में 90 के दशक की इस एक्ट्रेस की यादें फिर से जिंदा हो उठी हैं और अब गुजरे जमाने की बातें याद और साझा करने वो कपिल शर्मा शो में आ रही हैं. 

 

Trending news