Viral Video: ये मशहूर एक्ट्रेस जिस शख्स के साथ लेने जा रही सात फेरे, उसी की पहली शादी में बनी थीं ब्राइड्समेड
Advertisement

Viral Video: ये मशहूर एक्ट्रेस जिस शख्स के साथ लेने जा रही सात फेरे, उसी की पहली शादी में बनी थीं ब्राइड्समेड

Hansika Motwani Video: एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो अपने होने वाले पति की पहली शादी में शरीक हुई थीं.

 

हंसिका मोटवानी

Hansika Motwani Viral Video: नामी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी (Hansika Motwani) के हुस्न के चर्चे आए दिन होते रहते हैं और इन दिनों तो वो अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. जी हां, हंसिका भी जल्द ही शादी रचाने वाली हैं और इसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं। अभिनेत्री जल्द ही मुंबई के बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने वाली हैं. हंसिका ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमें ये कपल पेरिस में नजर आ रहा था और एक साहिल अपने होने वाली पत्नी को प्रपोज कर रहे थे.

बिजनेसमैन से कर रहीं शादी

हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी रचाने वाली हैं और इसकी जानकारी हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था. एक्ट्रेस ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं. अभिनेत्री जल्द ही मुंबई के बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया के साथ शादी करने वाली हैं. हंसिका ने जो तस्वीरें शेयर की थी उसमें ये कपल पेरिस में नजर आ रहा था और एक साहिल अपने होने वाली पत्नी को प्रपोज कर रहे थे.

 

 

सोहेल की शादी में शामिल थीं हंसिका

फोटोज में हंसिका रिंकी के साथ पोज देती भी दिख रही हैं. सोहेल का रिंकी से रिश्ता क्यों टूटा इसकी तो खास वजह निकलकर सामने नहीं आई हैं. लेकिन फिलहाल हंसिका के प्यार में गिरफ्तार सोहेल बहुत ही जल्द उनके साथ फिर से घर बासने वाले हैं. सोहेल मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन हैं. हंसिका और सोहेल एक इवेंट मैंनेजमेंट कंपनी में बिजनेस पार्टनर भी हैं. सोहेल का इसके अलावा टेक्सटाइल का भी बिजनेस है. रिपोर्ट्स के मुताबिक हंसिका 4 दिसंबर को सात फेरे लेंगी, लेकिन शादी के फंक्शन 2 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे. ये एक रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग होगी रिपोर्ट्स के मुताबिक 4 दिसंबर की सुबह ही हल्दी सेरेमनी होगी और इसके बाद शाम को फेरे लिए जाएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news