प्रमोद प्रेमी प्रेमिका संग होली की तैयारी में आरा पहुंचे, देखें पहुंचते ही कैसे मचाया धमाल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी प्रेमिका संग होली की तैयारी में आरा पहुंचे, देखें पहुंचते ही कैसे मचाया धमाल

प्रमोद प्रेमी यादव का गाना ‘आ जईहे आरा होली में ’ बवाल मचा रहा है. ये गाना फैंस की जुबान पर अभी से चढ़ रहा है. 

प्रमोद प्रेमी और शिल्पी देहाती का नया गाना ‘आ जईहे आरा होली में ’ मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के युवा सिंगर और एक्टर प्रमोद प्रेमी यादव और अपनी आवाज से भोजपुरिया फैंस के दिलों में आग लगाने वाली शिल्पी देहाती नया गाना ‘आ जईहे आरा होली में ’ का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद धमाल मचा रहा है. सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सिंगर में गिनती होती है. कोई भी गाना रिलीज होता है फैंस के बीच छा जाता है. फैंस इनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते है. 

ये प्रमोद प्रेमी यादव के गाने क्रेज है जो जाड़े में भी होली का गाना धमाल मचा रहा है. होली आने में अभी दो महीने का वक्त है उससे पहले ही प्रमोद प्रेमी यादव का गाना ‘आ जईहे आरा होली में ’ बवाल मचा रहा है. ये गाना फैंस की जुबान पर अभी से चढ़ रहा है. गाने में प्रमोद प्रेमी को-एक्ट्रेस के साथ केमेस्ट्री से होली का जो समां बांधा है वो बेहद लाजबाव है. गाने में फिल्माए गए लोकेशन और प्रमोद प्रेमी का अंदाज बेहद शानदार नजर आ रहा है. 

इस गाने को 1लाख 2 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया हैं. वहीं इस गाने को 10 k से ज्यादा के लाइक्स और कमेट्स भी आ चुके हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 101,052 व्यूज मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे ने डिंपल सिंह को छेड़ते हुए कहा 'रंग मरचाई लेखा लागे', लेटेस्ट भोजपुरी होली गीत वायरल

इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखा हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा के हैं. गाने को प्रमोद प्रेमी और शिल्पी देहाती ने अपनी दमदार आवाज में गाया है. गाने को आदित्या फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 

Trending news