New Haryanvi Song: कोमल चौधरी का धांसू हरियाणवी गाना, ताबड़तोड़ मिल रहे व्यूज
Advertisement
trendingNow12213972

New Haryanvi Song: कोमल चौधरी का धांसू हरियाणवी गाना, ताबड़तोड़ मिल रहे व्यूज

New Haryanvi Song 2024: अगर आपको हरियाणवी गाने सुनना अच्छा लगता है तो हम आपके लिए लाए हैं नया और तरोताजा कर देना वाला हरियाणवी गाना. जोकि एकदम हाल में ही रिलीज हुआ है. इस गाने को अजय भगता और कोमल चौधरी ने गाया है. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

भोजपुरी गाना

अगर हरियाणवी गाने सुनना पसंद हैं तो हम लाए हैं आपके लिए एकदम लेटेस्ट हरियाणवी गाना. जिसमें कोमल चौधरी का अंदाज सुनने को मिलता है. ये गाना एकदम नया है. जो कि तीन दिन पहले ही रिलीज हुआ है. इस गाने को अजय भगता नाम के सिंगर ने गाया है. गाना काफी पॉपुलर हो रहा है. काफी एटरटेनिंग सॉन्ग है. जिसे दर्शकों का प्यार मिलना तो लाजमी था. चलिए बिना देर किए आपको इस गाने के बारे में बताते हैं.

वैसे तो हरियाणवी गानों के बिना हर पार्टी और कार्यक्रम का रंग फीका लगता है. यही वजह है कि पार्टी देश के किसी भी कोने में हो लेकिन हरियाणवी गानों की धूम तो देखने को मिल ही जाती है. यूट्यूब पर भी हरियाणवी गानों को खूब व्यूज मिलते हैं.

Haryanvi Song का वीडियो
अब आते हैं न्यू Haryanvi Song 2024 की. इसका नाम है बहू. बहू नाम के गाने को कोमल चौधरी और अजय बघता ने गाया है. दोनों की ट्यूनिंग बड़ी अच्छी लग रही है. वैसे बात करें नजर आने वाले सेलेब्स की तो अजय भगता के साथ रीवा नजर आ रही हैं. इस गाने को बहुएं के इर्द-गिर्द बनाया गया है.

 

मुनव्वर फारूकी की बिगड़ी तबीयत, टेंशन में आए फैंस तो सामने आकर दिया हेल्थ अपडेट

हरियाणवी गाना बहू

बहू गाने के बोल नीर ने लिखे हैं. जबकि गाने को कंपोज RK Dhottarwala ने किए हैं. वहीं गाने के डायरेक्टर अनीष हैं. बात करें गाने की पॉपुलैरिटी की तो 16 अप्रैल को रिलीज हुए गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. व्यूज का सिलसिला अभी भी जारी है.

Trending news