Bhojpuri Song: 'डार्लिंग कहेले' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, गोल्डी-माही की जोड़ी ने जीता दिल
Advertisement
trendingNow12219659

Bhojpuri Song: 'डार्लिंग कहेले' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, गोल्डी-माही की जोड़ी ने जीता दिल

Bhojpuri Song: रोजाना कोई न कोई नया भोजपुरी गाना रिलीज होता है और फैंस का दिल भी जीत लेता है. आज भी ऐसा ही हुआ. रिलीज के साथ ही 'डार्लिंग कहेले' गाना धूम मचा रहा है.

Bhojpuri Song: 'डार्लिंग कहेले' गाने को सुन थिरक रहे हैं फैंस, गोल्डी-माही की जोड़ी ने जीता दिल

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों के लिए लोग अब दीवाने गए हैं. हर छोटे-बड़े फंक्शन में भोजपुरी गाने सुनने को मिलते हैं. यही कारण है कि गाने रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा भी जाते हैं. कुछ देर पहले रिलीज हुआ 'डार्लिंग कहेले' गाना भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस गाने को आवाज दी है गोल्डी यादव ने. साथ ही वीडियो में माही श्रीवास्तव दिख रही हैं. आइए जानते हैं इस गाने के बारे में.

वायरल हो गया है 'डार्लिंग कहेले' गाना

रिलीज के साथ ही किसी भोजपुरी गाने का वायरल हो जाना आम बात है. 'डार्लिंग कहेले' गाना भी आज ही रिलीज हुआ है. गोल्डी यादव की शानदार आवाज गाना में सुनने को मिल रही है. साथ ही वीडियो को डबल धमाकेदार बना रही हैं माही श्रीवास्तव. दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं. साथ ही गाने को लिरिक्स और म्यूजिक की भी बहुत तारीफ हो रही है. बता दें कि इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं.

 Bhojpuri Song: रिलीज के साथ ही छा गया है 'बिहार के दबंग' गाना, नीतू मौर्या का डांस देख लोग बोले - 'बहुत सुंदर'

माही श्रीवास्तव के लटके-झटके दिखे कमाल

माही श्रीवास्तव गाने में सिंपल और कमाल लंहगा पहन धमाकेदार अवतार में दिख रही हैं. साथ ही उनके डांस मूव्स भी फैंस का दिल जीत रहे हैं. गोल्डी के आवाज के साथ माही के मूव्स देख फैंस इंप्रेस हो गए. यही कारण है कि 'डार्लिंग कहेले' गाना वायरल हो गया है.

New Haryanvi Song: कोमल चौधरी का धांसू हरियाणवी गाना, ताबड़तोड़ मिल रहे व्यूज

कमेंट सेक्शन में हो रही है वाहवाही

यूजर गाने के कमेंट सेक्शन में लगातार तारीफ करते नजर आ रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'भगवान ऐसी आवाज सबको दें.' वहीं दूसरे फैन ने लिखा, 'कौन कौन गोल्डी जी का फैन है .' ज्यादातर लोग गाने की आवाज और कोरियोग्राफी की तारीफ करते दिख रहे हैं. 

Trending news