पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने में मणि भट्टाचार्या का चला जादू, गाने के व्यूज 4 करोड़ के पार
Advertisement

पवन सिंह के इस भोजपुरी गाने में मणि भट्टाचार्या का चला जादू, गाने के व्यूज 4 करोड़ के पार

पवन सिंह के गाने या फिल्में रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म वांटेड का है. जिसमें पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. 

भोजपुरी गाना 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' में पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य ने मचाया धमाल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह की लोकप्रियता का जवाब नहीं है. उनके गाने न सिर्फ ट्रेंड करता है बल्कि मिलियन व्यूज के आंकड़े को भी पार कर लेता है. एक बार फिर से उनका एक गाना यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. भोजपुरी सुपरहिट फिल्म वांटेड का गाना 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को अबतक 4 करोड़ 62 लाख से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं.

पवन सिंह के गाने या फिल्में रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं. पवन सिंह और मणि भट्टाचार्य की जोड़ी का एक गाना यूट्यूब पर एक बार फिर से वायरल हो रहा है. यह गाना दोनों की भोजपुरी फिल्म वांटेड का है. जिसमें पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या का अंदाज लोगों को दीवाना बना रहा है. इस फिल्म का भोजपुरी गाना 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' एक बार फिर से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. 

फिल्म  वांटेड के गाने 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी'  को पवन सिंह और इंदू सोनाली ने गाया है. वहीं इस गीत के बोल लिखे हैं विनय निर्मल ने और इसका म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. गाने को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. जो एक बार फिर से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह और पाखी हेगड़े का रोमांस इस भोजपुरी गाने का बढ़ाया तापमान

भोजपुरी फिल्म 'वांटेड' में  पवन सिंह और मणि भट्टाचार्या के अलावा अमृता अचार्या, विपिन सिंह, एयाज खान, जय सिंह मुख्य भूमिका में थे.  गाना 'मारता माजा बिना बियाहे राजा जी' को यूट्यूब चैनल पर अब तक 4,23,60,344 से ज्यादा लोग देख चुके हैं. इसके साथ ही इसे 98K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  भोजपुरी फिल्म के इस गाने में मणि भट्टाचार्या की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है. फिल्म का यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था, और इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला .अब एक बार फिर इस वीडियो लोग यूट्यूब पर सर्च कर रहे हैं. 

Trending news