Election Results: जानें बॉलीवुड-भोजपुरी सितारों का हाल, पवन सिंह और अरुण गोविल पीछे तो इन हीरोइनों ने मारी बाजी
Advertisement
trendingNow12278973

Election Results: जानें बॉलीवुड-भोजपुरी सितारों का हाल, पवन सिंह और अरुण गोविल पीछे तो इन हीरोइनों ने मारी बाजी

Celebrities Election Results: लोकसभा चुनावों के नतीजे आ रहे हैं. मतगणना के हिसाब से रुझानों में किन सितारों ने बाजी मारी है और कौन पीछे चल रहे हैं चलिए बताते हैं. पवन सिंह, रवि किशन, मनोज तिवारी, हेमा मालिनी से लेकर कंगना रनौत सभी की सीट और रुझान के बारे में समझिए.

सेलेब्स इलेक्शन रिजल्ट

Lokshabha Elections 2024 लोकसभा चुनाव 2024: 543 सीटों पर मतगणना के रुझान सामने आ चुके हैं. एक बार फिर NDA सरकार बनाने की ओर आगे बढ़ रही है. चलिए आपको बॉलीवुड से भोजपुरी सितारों का हाल बताते हैं. आखिर रुझानों में कौन से एक्टर आगे तो कौन से हार के करीब पहुंच गए हैं. 

मथुरा से भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हेमा मालिनी 99,196 से ज्यादा वोट से आगे चल रही हैं. उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के मुकेश धनगर पर बढ़त बना रखा है. वहीं, हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत कांग्रेस के विक्रमादित्य सिंह से 34,021 वोटों से आगे चल रही हैं.

टीवी के राम मेरठ की सीट से पीछे
इसके साथ ही पश्चिम बंगाल के आसनसोल सीट से टीएमसी के उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा अपने प्रतिद्वंदी भाजपा के सुरेंद्रजीत सिंह अहलूवालिया से 4,919 मतों से आगे चल रहे हैं. उत्तर प्रदेश की मेरठ सीट से भाजपा के अरुण गोविल अपने निकटतम प्रतिद्वंदी समाजवादी पार्टी की सुनीता वर्मा से करीब 8 हजार वोटों से पीछे चल रहे हैं.

लोकसभा चुनाव नतीजों में भोजपुरी सितारों का हाल
Bhojpuri Stars Lok Sabha Election Results 2024: भोजपुरी कलाकारों की बात करें तो उत्तर प्रदेश की गोरखपुर सीट से भाजपा के उम्मीदवार रवि किशन शुक्ल समाजवादी पार्टी की काजल निषाद से 16,663 वोटों से आगे चल रहे हैं. भाजपा के उत्तर पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार और भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी कांग्रेस के कन्हैया कुमार से 36,574 वोटों से आगे चल रहे हैं.

अमेठी में 54 हजार वोटों से पीछे स्मृति ईरानी, जीत-हार की जंग के बीच वायरल हुईं मॉडलिंग की तस्वीरें

पवन सिंह हार के करीब
इसके साथ ही बिहार के काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार और भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह (Karakat Lok Sabha Results 2024  काफी पीछे चल रहे हैं. वह तीसरे नंबर पर पहुंच गए हैं. बात करें भोजपुरी कलाकार और भाजपा के यूपी के आजमगढ़ से उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ की तो वह समाजवादी पार्टी के धर्मेंद्र यादव से 22,305 से ज्यादा वोटों से पीछे चल रहे हैं.

एजेंसी:इनपुट

Trending news