कल्लू के नए गाने 'नाचो भोला के भक्तों' का ट्रेलर रिलीज, दिखा कल्लू का जबरदस्त स्वैग
Advertisement

कल्लू के नए गाने 'नाचो भोला के भक्तों' का ट्रेलर रिलीज, दिखा कल्लू का जबरदस्त स्वैग

Bol Bum Song 2022: सावन के महीने में पूरा देश बाबा भोलेनाथ की भक्ति में रमा हुआ है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. सावन महीने में हर दिन भगवान शिव को समर्पित नया  गाना रिलीज हो रहा है.

कल्लू के नए गाने 'नाचो भोला के भक्तों' का ट्रेलर रिलीज, दिखा कल्लू का जबरदस्त स्वैग

पटना: Bol Bum Song 2022: सावन के महीने में पूरा देश बाबा भोलेनाथ की भक्ति में रमा हुआ है. ऐसे में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी कहां पीछे रहने वाली है. सावन महीने में हर दिन भगवान शिव को समर्पित नया  गाना रिलीज हो रहा है. इसी बीच भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर और अभिनेता अरविंद अकेला 'कल्लू' (Arvind Akela Kallu) ने अपना नया गाना 'नाचो भोला के भक्तों' (Nacho Bhola Ke Bhakton)का ट्रेलर रिलीज किया है. 30 सेकेंड के इस ट्रेलर में कल्लू का जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है. बता दें कि कल्लू ने छोटी उम्र से ही अपनी आवाज से दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. उनका हर गाना सुपरहिट होता है. 

18 जुलाई को रिलीज होगा 'नाचो भोला के भक्तो' 
कल्लू का गाना 'नाचो भोला के भक्तों' (Nacho Bhola Ke Bhakton) 18 जुलाई को रिलीज होगा. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होने वाला है. गाने के रिलीज होने से पहले उसका 30 सेकेंड रिलीज किया था. जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.  ट्रेलर में कल्लू का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. कल्लू के अंदाज को देखने के बाद फैंस इस गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के नए गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, तेजी से वायरल हो रहा 'ले जात बाड़ू देवघर'

'नाचो भोला के भक्तों' के ट्रेलर को अब तक एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अरविंद अकेला 'कल्लू' के साथ इस गाने के वीडियो में संजना मिश्रा को देखा जा सकता है. कल्लू के इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखा है और प्रियांशु सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. बता दें कि इससे पहले 11 जुलाई को रिलीज हुआ अरविंद अकेला 'कल्लू'  (Arvind Akela Kallu)का गाना 'ब्रांडेड बूटी' (Branded Buti)रिलीज हुआ था. रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर ये गाना खूब वायरल हुआ.  

Trending news