खत्म हुआ पवन सिंह का दूसरी पत्नी के साथ झगड़ा? होली पर गिफ्ट की कार तो ज्योति सिंह ने छूए एक्टर के पैर
Advertisement
trendingNow12170816

खत्म हुआ पवन सिंह का दूसरी पत्नी के साथ झगड़ा? होली पर गिफ्ट की कार तो ज्योति सिंह ने छूए एक्टर के पैर

Pawan Singh Wife Jyoti Singh: भोजपुरी एक्टर पवन सिंह और ज्योति सिंह के बीच सब ठीक होता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आई हैं जहां दोनों साथ दिख रहे हैं. वह एक्टर के पैर भी छूती दिख रही है. जानिए पूरा मामला.

 

पवन सिंह दूसरी पत्नी

भोजपुरी अभिनेता पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच सब ठीक हो गया है. सोशल मीडिया पर सामने आए वीडियो और तस्वीरों के बाद तो फैंस यही दावा कर रहे हैं. मालूम हो, पवन सिंह की ये दूसरी शादी है जो कि कुछ समय से विवादों में रही थीं. ज्योति सिंह ने एक्टर व पति पर कई आरोप लगाए थे. साथ ही तलाक की अर्जी तक कोर्ट में डाली थी. मगर फिर दोनों की सुलह की बातें सामने आईं. अब होली के मौके पर पवन सिंह वाइफ का हाथ थामे नजर आए. साथ ही महंगा गिफ्ट भी दिया है.

पवन सिंह और ज्योति सिंह को हाल में ही साथ साथ देखा गया.दोनों एक दूसरा का हाथ थामे दिखे. पवन सिंह व्हाइट शर्ट में तो ज्योति रेड सूट में सिर ढके दिख रही हैं. वह दोनों गाड़ी के शोरूम में हैं. जैसे ही पवन सिंह गाड़ी का कवर हटाते हैं वैसे ही ज्योति सिंह पति के पैर छूती हैं. फिर एक्टर पत्नी को गले लगा लेते हैं.

पवन सिंह और ज्योति सिंह की सुलह?
इस वीडियो को देख ये तो साफ हो गया है कि पवन सिंह ने अपने रिश्ते को एक मौका और दिया है. दोनों अब फिर से साथ आ गए हैं. झगड़ा भी खत्म हो गया है. हालांकि अभी तक इन सभी बातों पर एक्टर ने खुद कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

चल रही थी सेटलमेंट की बात
इससे पहले ज्योति सिंह के वकील विष्णुधर पांडेय ने बताया था कि पवन सिंह और उनकी क्लाइंट के बीच में सेटलेमेंट की बात चल रही है. दोनों अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

पवन सिंह की दूसरी पत्नी और क्यों पहुंचा था मामला कोर्ट तक
पवन सिंह पर ज्योति सिंह ने कई आरोप लगाए थे. तलाक का मामला भी चल रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ज्योति सिंह ने 3 करोड़ रुपये और नोएडा में एक घर की मांग की थी. हालांकि इन बातों को लेकर ऑफिशियल बात सामने नहीं आई है.

पवन सिंह की पहली पत्नी
मालूम हो, पवन सिंह की ये दूसरी शादी है. दोनों ने साल 2018 में सात फेरे लिए थे. ज्योति पेशे से फैशन डिजाइनर हैं. उनकी पहली पत्नी नीलम सिंह थीं जो अब इस दुनिया में नहीं है. कहते हैं कि पवन सिंह की पूर्व पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी.

Trending news