‘पटना की परी’ बनीं अक्षरा सिंह, दिलकश अदाओं से गिरा रहीं बिजलियां; सिर्फ तीन दिन में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow12358305

‘पटना की परी’ बनीं अक्षरा सिंह, दिलकश अदाओं से गिरा रहीं बिजलियां; सिर्फ तीन दिन में तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का हाल ही में नया गाना ‘पटना की परी’ जारी हुआ है, जो देखते ही देखते फैंस के बीच छा. इतना ही नहीं, अक्षरा के इस गाने ने महज तीन दिनों व्यूज के सारे रिकॉर्ड ही तोड़ दिए. 

Akshara Singh Bhojpuri Song Patna Ki Pari

Akshara Singh Bhojpuri Song Patna Ki Pari: भोजपुरी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक अक्षरा सिंह एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक शानदार सिंगर भी हैं. उनके अभिनय के साथ साथ फैंस उनकी गायकी के भी दीवाने हैं. उनके गाने रिलीज होते ही फैंस के बीच छा जाता है. अपने स्टाइल के लिए फैंस के बीच पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस का हाल ही में एक नया गाना जारी हुआ है, जो आते ही फैंस के बीच छा गया है और धूम मचा रहा है. 

अक्षरा सिंह ने अपने नए म्यूजिक वीडियो 'पटना की परी' से तहलका मचा दिया है. ये एक आइटम सॉन्ग है, जिसमें उनका नया अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. अपने इस नए धांसू गाने के अक्षरा ने एक बार फिर अपने फैंस को अपनी अदाओं का दीवाना बनाने के साथ साथ उनको मंत्रमुग्ध भी कर दिया है. गाने में उनका जबरदस्त डांस और सिंगिंग ने लोगों का दिल जीत लिया है. गाने ने तीन दिनों में ही रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

धमाल मचा रहा अक्षरा का नया गाना 

गाने की शानदार बीट्स, दमदार लिरिक्स और अक्षरा के डांस मूव्स ने इसे और भी खास बना दिया है, जिसे एक बार सुनने के बाद आप बार-बार सुनना पसंद करेंगे. अक्षरा का ये नया भोजपुरी गाना 'पटना की परी' तीन दिन पहले ही जारी हुआ है, जिस पर अब तक डेढ़ मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. साथ ही हजारों की संख्या में लाइक्स और कमेंट्स की भी लाइन लगी हुई है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. 

निरहुआ की जबरन हो रही शादी, मोटी दुल्हन देख उड़ गए होश; बड़ा मजेदार है Video; छूट जाएगी हंसी

गाने ने तीन दिन में तोड़ा व्यूज का रिकॉर्ड 

गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह के साथ संजय कादयान की जोड़ी काफी शानदार लग रही है. इस गाने को खुद अक्षरा सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स और म्यूजिक दोनों ही छोटू यादव ने दिए हैं, जबकि इसके कोरियोग्राफर अमित हैं. गाने के वीडियो पर अबतक 1,747,589 व्यूज आ चुके हैं. अगर बात अक्षरा सिंह की करें तो उन्हें इंडस्ट्री की स्टाइलिस्ट और सिजलिंग एक्ट्रेस के तौर पर जाना जाता है, जो 'बिग बॉस ओटीटी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं, जिनको फैंस 'बिहार की शेरनी' कहते हैं. 

Trending news