Crime News: अफेयर का विरोध किया पति पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 5 टुकड़े कर नहर में बहाया; मची सनसनी
Advertisement

Crime News: अफेयर का विरोध किया पति पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 5 टुकड़े कर नहर में बहाया; मची सनसनी

UP Murder Case: महिला ने बेरहमी से अपने पति को कुल्हाड़ी से काट डाला. पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने सब सच उगल दिया. महिला ने पति की बॉडी के टुकड़ों को पास की नहर में बहा दिया.

Crime News: अफेयर का विरोध किया पति पर कुल्हाड़ी से किया हमला, 5 टुकड़े कर नहर में बहाया; मची सनसनी

Pilibit Murder Case: उत्तर प्रदेश (UP) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, यहां एक महिला ने अपने पति को कुल्हाड़ी से काटकर बेरहमी से मार डाला है. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने कुल्हाड़ी से हत्या करने और पति के शरीर को 5 टुकड़ों में काटने के आरोप को कबूल कर लिया है. आरोप के मुताबिक, पति को काटने से पहले महिला ने उसे खाट से बांध दिया था. मृतक की पहचान गजरौला इलाके के शिवनगर के रहने वाले 55 साल के राम पाल के तौर पर हुई है.

पति को क्यों उतारा मौत के घाट?

जानकारी के अनुसार, राम पाल की पत्नी दुलारो देवी, अपने पति के दोस्त के साथ चली गई थीं. फिर एक महीने पहले वो गांव लौट आईं और अपने बेटे को पति के लापता होने के बारे में बताया. फिर पास में ही अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहने वाले राम पाल के बेटे सोन पाल ने पुलिस स्टेशन में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई.

महिला ने कबूला गुनाह

इसके बाद, शक के आधार पर पुलिस ने दुलारो देवी को हिरासत में लिया और उससे उसके पति के बारे में पूछताछ शुरू की. पूछताछ में राम पाल की पत्नी ने क्राइम कबूल कर लिया और पुलिस को बताया कि उसने सोते समय रविवार की रात राम पाल की हत्या कर दी थी. आरोपी महिला दुलारो देवी ने पुलिस को ये भी बताया कि उसने बॉडी के हिस्सों को पास की नहर में फेंक दिया था.

पुलिस ने बरामद किए खून से सने कपड़े

इस खौफनाक वारदात पर पुलिस ने कहा कि वो राम पाल की बॉडी के अंगों को निकालने के लिए गोताखोरों की मदद ले रहे हैं. इसी बीच नहर में मृतक राम पाल के खून से सने कपड़े और एक गद्दा मिला. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है. दोषी को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी.

(इनपुट- आईएएनएस)

जरूरी खबरें

यूपी वालों को केंद्रीय मंत्री न‍ित‍िन गडकरी ने दी बड़ी खुशखबरी, संसद में क‍िया ऐलान
दक्षिण से उत्तर तक बारिश का अलर्ट, बाढ़-बारिश से बढ़ेगी आफत; जानें अपने शहर का हाल

Trending news