Ghaziabad: महिला ने सब इंस्पेक्टर को चप्पलों से धोया, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार, चौंका देगा मामला
Advertisement
trendingNow11911040

Ghaziabad: महिला ने सब इंस्पेक्टर को चप्पलों से धोया, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार, चौंका देगा मामला

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अवैध रूप से पार्क किये गये ई-रिक्शा को हटा रहे एक यातायात पुलिस उपनिरीक्षक की एक महिला ई-रिक्शा चालक ने कथित तौर पर चप्पलों से पिटाई कर दी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

Ghaziabad: महिला ने सब इंस्पेक्टर को चप्पलों से धोया, वीडियो वायरल होने के बाद गिरफ्तार, चौंका देगा मामला

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अवैध रूप से पार्क किये गये ई-रिक्शा को हटा रहे एक यातायात पुलिस उपनिरीक्षक की एक महिला ई-रिक्शा चालक ने कथित तौर पर चप्पलों से पिटाई कर दी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि घटना इंदिरापुरम के छिजारसी गांव तटबंध रोड कट के पास की है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी महिला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

यातायात के अपर पुलिस उपायुक्त (एडीसीपी) रामानंद प्रसाद कुशवाहा ने बताया कि उपनिरीक्षक विजय कांत सिंह मंगलवार को हेड कांस्‍टेबल दिलीप कुमार के साथ पुलिस अवरोधक के पास ड्यूटी पर थे. जब सिंह ने महिला चालक मिथलेश को सड़क खाली करने के लिए कहा तो उसने पुलिस के निर्देशों पर ध्यान नहीं दिया, जिसके कारण सड़क अवरुद्ध हो गई.

उन्‍होंने बताया कि इस बीच महिला चालक हिंसक हो गई और उपनिरीक्षक के कंधे से पुलिस स्टार उतार दिए और वायरलेस सेट को सड़क पर फेंककर क्षतिग्रस्त कर दिया, उसने उपनिरीक्षक को धक्का दे दिया, जिससे वह सड़क पर गिर गये और उनकी रीढ़ की हड्डी में चोटें आईं. एडीसीपी ने बताया कि महिला ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया, चप्पल लहराई और मौके से भाग गई. उन्‍होंने बताया कि पुलिस ने उसका ई रिक्शा जब्त कर लिया जो बिना रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट के सड़कों पर दौड़ रहा था.

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. पुलिस ने मिथलेश के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 332 (सरकारी कार्य में व्‍यवधान), 323 (स्‍वेच्‍छा से किसी को चोट पहुंचाना), 504 (शांतिभंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान), 506 (आपराधिक धमकी) 427 (शरारतपूर्ण आचरण से 50 रुपये से अधिक की क्षति), 341 (किसी को गलत तरीके से रोकना) और 393 (लूट करने का प्रयास) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. कुशवाहा ने कहा कि मामले में अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news