पेंचकस से गोदकर कर डाली पत्नी और नाबालिग साले की बेरहमी से हत्या, जानें मामला
Advertisement
trendingNow12208317

पेंचकस से गोदकर कर डाली पत्नी और नाबालिग साले की बेरहमी से हत्या, जानें मामला

Delhi Crime : पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और नाबालिग साले की बेरहमी से हत्या कर दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. 

 

Delhi

Delhi : दिल्ली में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में एक युवक ने अपनी पत्नी और नाबालिग साले की बेरहमी से हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था, लेकिन अब आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है, कि हत्या में स्क्रूड्राइवर यानि पेंचकस का इस्तमाल किया गया था, साथ ही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई है. 

पुलिस जैसे ही घर के अंदर पहुंची वहां दो लाशें पड़ी थी, एक लाश महिला की थी और दूसरी लाश 18 साल के लड़के की थी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं.

 

क्या था मामला 

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, 17 अप्रैल को सुबह 10:11 बजे शकरपुर थाने में एक पीसी-जार कॉल प्राप्त हुई कि शकरपुर की गली नंबर-3 के WB-97A में झगड़ा हुआ है और कोई घायल हो गया है. पुलिस मौके पर पहुंची तो घर के अंदर एक महिला और एक 18 साल के लड़के की लाश खून से लथपथ पड़ी मिलीं.

 

मृतक आपस में भाई-बहन थे. मृतकों की शिनाख्त कमलेश होलकर (30 वर्ष) और उसके राम प्रताप सिंह (18 साल) के रूप में हुई है. हत्या के बाद से कमलेश का पति श्रेयांस पाल (33) पुत्र रामबीर सिंह फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ लिया है.

 

कमलेश का भाई राम प्रताप 14 अप्रैल को ही अपने भांजे का जन्मदिन मनाने के लिए अपनी बहन के घर आया था. मृतकों के परिवार को वारदात की सूचना दे दी गई है. प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि हत्या से पहले कमलेश और उसके पति श्रेयांस पाल के बीच झगड़ा हुआ था और पति घर से गायब मिला. हालंकि, बाद में वह जांच में शामिल हुआ. 

Trending news