कानपुर: 'शालिनी यादव' से 'फिजा' बनी युवती फिर आई सामने, Facebook वीडियो में कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1733481

कानपुर: 'शालिनी यादव' से 'फिजा' बनी युवती फिर आई सामने, Facebook वीडियो में कही ये बड़ी बात

शालिनी यादव से फिजा बनी युवती का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो ये कहती सुनाई दे रही है कि 'हमारे निकाह को लव जेहाद न कहें, हमने अपनी मर्जी से अपने दोस्त फैसल से निकाह किया है. 

शालिनी यादव ने प्रेमी के साथ बनाया था फेसबुक वीडियो, नए वीडियो में कही ये बड़ी बात

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में शालिनी यादव (Shalini Yadav) अपहरण कांड (Kidnap case) का राज खुल चुका है. शालिनी का परिवार 29 जून से अपनी बेटी को ढूंढ रहा था. 2 दिन पहले परिवार को बेटी का पता चला तो खुश होने के बजाए उनके होश उड़ गए. वजह ये क्योंकि अब शालिनी का नाम, धर्म और मैरिटल स्टेटस सब कुछ बदल चुका है. इस बीच शालिनी यादव से फिजा बनी युवती का एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो ये कहती सुनाई दे रही है कि 'हमारे निकाह को लव जेहाद न कहें, हमने अपनी मर्जी से अपने दोस्त फैसल से निकाह किया है. हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं इसलिए हमें परेशान न किया जाए. 

पुलिस की तैयारी
कानपुर में सामने आए लव जिहाद के इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस ( UP Police) की कई टीमें फिजा बनी शालिनी की तलाश में लगी हैं.

29 जून से लापता थी शालिनी
कानपुर के बर्रा 6 की रहने वाली युवती शालिनी यादव 29 जून से ही लापता थी. उसने अपने घरवालों से परीक्षा देने का बहाना बनाया और कहा कि वो लखनऊ जा रही है. जब शालिनी घर नहीं लौटी तो परिवार ने गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें- फिल्मी करियर के 11 साल पूरे होने पर Shruti Haasan ने ऐसी बात क्यों कही?

FB पर सुनाई प्रेम कहानी 
फेसबुक पर वायरल हुए पहले वीडियो में  शालिनी यादव ये बताती हुई दिख रही हैं कि वो घरवालों से परीक्षा का बहाना बनाकर निकली और जूही लाल कालोनी के रहने वाले फैसल के साथ धर्म परिवर्तन कर पहले कोर्ट मैरिज की और फिर दोनों ने बाद में निकाह भी किया. शालिनी बता रही हैं कि वो फैसल को 6 साल से जानती है.

LIVE TV

Trending news