Instagram पर इतने रील बनाती थी पत्नी.. परेशान हो गया पति, कर लिया सुसाइड
Advertisement
trendingNow12112597

Instagram पर इतने रील बनाती थी पत्नी.. परेशान हो गया पति, कर लिया सुसाइड

Insta Reel: पति अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स के जुनून से काफी परेशान था. वह चाहता था कि वह इस आदत को छोड़े, लेकिन पत्नी ने उसकी बात नहीं मानी.

Instagram पर इतने रील बनाती थी पत्नी.. परेशान हो गया पति, कर लिया सुसाइड

Husband Suicie: कर्नाटक के हनुरू इलाके में एक 34 वर्षीय कुली ने अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स के जुनून से परेशान होकर गुरुवार को आत्महत्या कर ली. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, मृतक अपनी पत्नी के साथ रहता था. पत्नी को इंस्टाग्राम रील्स बनाने का बहुत शौक था और वह दिनभर इसी में व्यस्त रहती थी. पति को यह पसंद नहीं था और वह अक्सर पत्नी से इस बारे में झगड़ा करता था. गुरुवार सुबह, पति ने घर के पास एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि पति अपनी पत्नी के इंस्टाग्राम रील्स के जुनून से काफी परेशान था. वह चाहता था कि वह इस आदत को छोड़े, लेकिन पत्नी ने उसकी बात नहीं मानी. पुलिस ने बताया कि वह एक कुली का काम करता था और उसे यह पसंद नहीं था कि उसकी पत्नी लगातार सोशल मीडिया मंच का प्रयोग करती रहती थी. 

यह भी बताया गया कि सोशल मीडिया पर वह अक्सर रील बनाकर डालती थी. पुलिस के अनुसार, शख्स ने अपनी पत्नी की लत पर आपत्ति जताई थी लेकिन उसने इस पर ध्यान नहीं दिया और रील बनाना जारी रखा. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इसके कारण दंपति के बीच अक्सर बहस होती थी और जब चीजें ज्यादा बढ़ गई तो कुमार ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिस ने यह भी बताया कि मौके से आत्महत्या को लेकर लिखा गया कोई पत्र बरामद नहीं हुआ है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. Agency Input

Trending news