पेट दर्द हुआ तो नाबालिग बेटियों को दिखाने ले गया पिता, डॉक्टर ने कहा- दोनों प्रेग्नेंट हैं!
Advertisement
trendingNow11806931

पेट दर्द हुआ तो नाबालिग बेटियों को दिखाने ले गया पिता, डॉक्टर ने कहा- दोनों प्रेग्नेंट हैं!

Minor Girl: दोनों सगी बहनों का रेप महीनों तक होता रहा. उनको धमकी देकर चुप कराया गया. आख़िरकार जब उनके पेट में दर्द हुआ तो उनके पिता डॉक्टर  पहुंचे तो बताया गया कि दोनों बहनें प्रेग्नेंट हैं. इतना सुनते ही उनके पिता के होश उड़ गए. दोनों नई आखिर में पूरी कहानी बताई.

पेट दर्द हुआ तो नाबालिग बेटियों को दिखाने ले गया पिता, डॉक्टर ने कहा- दोनों प्रेग्नेंट हैं!

Doctor Chekup Report: राजस्थान के अलवर से एक ऐसा मामला सामने आया है जब दो सगी नाबालिग बहनों का लगातार रेप होता रहा और उनको धमकी दी गई वे अपने परिजनों से कुछ भी ना बताएं वरना उन्हें मार दिया जाएगा. लेकिन जब उनके पेट में दर्द उठा तो उन्हें डॉक्टर के पास ले जाया गया. दोनों प्रेग्नेंट निकलीं. बताया गया कि बड़ी लड़की की उम्र 15 साल की है. वह साढ़े सात माह से प्रेग्नेंट है, जबकि उसकी छोटी बहन 12 साल की है. वह ढाई माह से प्रेग्नेंट है. जैसे ही दोनों की जांच रिपोर्ट उनके पिता के सामने रखी गई, मानों उनके पैर से जमीन खिसक गई. बाद में पता चला कि उनके ही साथ के लोगों ने यह सब किया है.

कई महीनों तक गैंगरेप हुआ
जानकारी के मुताबिक घटना राजस्थान के अलवर की है. यहां के एनईबी थाने में शिकायत पहुंची कि दो नाबालिग लड़कियों का कई महीनों तक गैंगरेप हुआ और उनको धमकी दी गई. बताया गया कि इनका परिवार पास के ही एक फार्म हाउस में मजदूरी करता है और वहां ईंट भट्टे का भी काम होता है. यहां एक शख्स अपनी नाबालिग लड़कियों के साथ काम करता है. वे दूध का भी व्यापार करते हैं और उनकी दोनों लड़कियां बकरी चराने का काम करती हैं. एक बेटी 15 साल की है और दूसरी 12 साल की है.

दोनों को धमकी दी कि
इसी फार्म हाउस पर सप्पी और सुभान नाम के दो लोग काम करते हैं. सप्पी फॉर्म हाउस पर खेत में काम करता और सुभान बकरियां चराता था. दोनों आरोपी बीते करीब डेढ़ साल से बड़ी लड़की का रेप कर रहे थे. जब वह प्रेग्नेंट हुई तो उन्होंने छोटी लड़की के साथ भी रेप किया. वह भी प्रेग्नेंट हो गई. उन्होंने दोनों को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को बताया कि तो जान से मार दिया जाएगा. 

मुकदमा दर्ज किया गया
आखिर में जब दोनों की जांच हुई तो वे प्रेग्नेंट निकलीं. फिलहाल संबंधित थाना प्रभारी ने बताया कि इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है और मेडिकल करा लिया गया है. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है. वहीं पीड़िताओं के पिता ने बताया कि जांच के बाद लड़कियों ने पूरी घटना बताई और फिर मुकदमा दर्ज करवाया गया. इतना ही नहीं आरोपियों ने दो लाख रुपए का लालच देकर मुकदमा दर्ज नहीं करवाने की भी पेशकश की थी फिर अचानक गायब हो गए. 

Trending news