Preity Zinta: किस शख्स ने छोड़ा प्रीति का साथ? घर के सूनेपन की सताई चिंता!
Advertisement

Preity Zinta: किस शख्स ने छोड़ा प्रीति का साथ? घर के सूनेपन की सताई चिंता!

Preity Zinta Father In Law Death: प्रीति जिंटा के ससुर जॉन स्विंडल का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने ससुर के साथ फोटो पोस्ट करके एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है. 

प्रीति जिंटा

Preity Zinta Husband Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) से जुड़ी एक दुखद खबर सामने आई है. प्रीति जिंटा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया है कि अब उनके ससुर जॉन स्विंडल इस दुनिया में नहीं रहे हैं. एक्ट्रेस ने ससुर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि 'अब उनके बिना घर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा...' प्रीति जिंटा (Preity Zinta Instagram) ने इमोशनल पोस्ट के सात ही एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह ससुर संग खड़ी दिखाई दे रही हैं. 

प्रीति जिंटा ने लिखा इमोशनल पोस्ट!

प्रीति जिंटा (Preity Zinta Husband) ने इंस्टाग्राम पर लाल लहंगा पहने, ससुर जॉन स्विंडल के साथ फोटो शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा इमोशनल पोस्ट लिखा- डियर जॉन, मैं आपकी दयालुता और सबसे बढ़कर आपकी समझदारी को याद करूंगी, मुझे आपके साथ शूटिंग पर जाना, आपके पसंदीदा इंडियन फूड पकाना और सूरज की रोशनी में हर टॉपिक पर बात करना पसंद था. मेरे और मेरे परिवार के लिए अफना घर और दिल खोलने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. आपके बिना घर कभी पहले जैसा नहीं रहेगा. जानती हूं कि आप अब शांत और खुशहाल जगह पर हैं. आपकी आत्मा को शांति मिले. ओमशांति. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

शादी के बाद विदेश बस गईं प्रीति जिंटा!

एक्ट्रेस, प्रोड्यूसर, राइटर और क्रिकेट टीम की मालकिन प्रीति जिंटा (Preity Zinta Movies) ने साल 2016 में लॉस एंजिल्स के जीन गुडइनफ से शादी कर ली थी. शादी के बाद एक्ट्रेस लॉस एंजेलिस में बस गईं, हालांकि वह अक्सर इंडिया आती हैं और अपनी फैमिली और बिजनेस पर ध्यान देती हैं. प्रीति जिंटा साल 2021 में सेरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं. प्रीति जिंटा के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने मणिरत्नम की फिल्म दिल से (1988) से बॉलीवुड में कदम रखा था. एक्ट्रेस आखिरी बार बड़े पर्दे पर साल 2013 में रिलीज हुई इश्क इन पेरिस फिल्म में दिखाई दी थीं.

Trending news