इस एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म में ऐसा क्या किया जिसे देखकर लोग करने लगे थे सुसाइड?
Advertisement

इस एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म में ऐसा क्या किया जिसे देखकर लोग करने लगे थे सुसाइड?

बात आज 80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) की जिन्होंने महज 10 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. कहते हैं रति को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था लेकिन उनके घरवाले इस बात के खिलाफ थे कि बेटी एक्ट्रेस बने और फिल्मों में काम करे.

इस एक्ट्रेस ने पहली ही फिल्म में ऐसा क्या किया जिसे देखकर लोग करने लगे थे सुसाइड?

Rati Agnihotri Movies: बात आज 80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं रति अग्निहोत्री (Rati Agnihotri) की जिन्होंने महज 10 साल की उम्र से ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था. कहते हैं रति को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था लेकिन उनके घरवाले इस बात के खिलाफ थे कि बेटी एक्ट्रेस बने और फिल्मों में काम करे. हालांकि, घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर रति ने ना सिर्फ फिल्मों में अपना मुकाम बनाया बल्कि खुद को बॉलीवुड में स्थापित भी किया था. आइए जानते हैं कैसा था रति अग्निहोत्री का फिल्मी सफर और एक्ट्रेस की पहली ही बॉलीवुड फिल्म की रिलीज के बाद क्या कांड हो गया था ?

साउथ सिनेमा से की थी करियर की शुरुआत  

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रति ने अपने करियर की शुरुआत साउथ सिनेमा से की थी. हालांकि एक्ट्रेस को सही मायनों में पहचान बॉलीवुड फिल्मों ने दिलवाई थी. रति की पहली बॉलीवुड फिल्म थी  ‘एक दूजे के लिए’ जो साल 1981 में रिलीज हुई थी. रति के अपोजिट कमल हासन (Kamal Hassan) इस फिल्म में मुख्य भूमिका में थे. आपको बता दें कि यह फिल्म अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी हालांकि इस फिल्म को देखने के बाद कई प्रेमी जोड़ों के सुसाइड करने की खबरें भी सामने आईं. 

क्या था फिल्म में ऐसा जिसके चलते सुसाइड कर रहे थे प्रेमी जोड़े 

असल में फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ एक ट्रैजिक लव स्टोरी थी. फिल्म के क्लाइमेक्स में हीरो-हीरोइन यानी रति और कमल को सुसाइड करते दिखाया गया था. फिल्म का यह सीन देखकर कई ऐसे प्रेमी जोड़ों ने सुसाइड कर लिया था जिनके प्यार को समाज और घरवालों ने एक्सेप्ट नहीं किया था. बताते चलें कि सुसाइड की इन घटनाओं को देखते हुए फिल्म के मेकर्स ने क्लाइमैक्स से  वो सीन ही हटवा दिया था.

Trending news