जब इस एक्ट्रेस से मसखरी Dharmendra को पड़ी भारी, पड़ा थप्पड़, बनाना पड़ गया बहन!
trendingNow11872161

जब इस एक्ट्रेस से मसखरी Dharmendra को पड़ी भारी, पड़ा थप्पड़, बनाना पड़ गया बहन!

Dharmendra Tanuja Movies: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र फिल्मों की शूटिंग के दौरान मजाक-मजाक में अपनी को-एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट कर दिया करते थे.  कुछ ऐसा ही काजोल की मां तनुजा (Tanuja) के साथ भी धरम पाजी ने किया था.

जब इस एक्ट्रेस से मसखरी Dharmendra को पड़ी भारी, पड़ा थप्पड़, बनाना पड़ गया बहन!

Dharmendra Tanuja Fight: धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. धरम पाजी अपने करियर में कई शानदार फिल्मों में काम कर चुके हैं जिनमें - शोले, शालीमार, चुपके-चुपके, नौकर बीवी का आदि शामिल हैं. धर्मेंद्र ना सिर्फ अपनी फिल्मी बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियां बटोर चुके हैं. आज हम आपको धर्मेंद्र की पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक किस्सा सुनाने वाले हैं जो एक समय खूब फेमस हुआ था. 

fallback

तनुजा ने जड़ दिया था धर्मेंद्र को तमाचा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र फिल्मों की शूटिंग के दौरान मजाक-मजाक में अपनी को-एक्ट्रेस के साथ फ्लर्ट कर दिया करते थे.  कुछ ऐसा ही काजोल की मां तनुजा (Tanuja) के साथ भी धरम पाजी ने किया था. बताते हैं कि तनुजा और धर्मेंद्र एक फिल्म में साथ काम कर रहे थे. इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक दिन धर्मेंद्र ने अपनी आदत के अनुसार तनुजा के साथ फ्लर्ट करना शुरू कर दिया. बताते हैं कि तनुजा को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने धर्मेंद्र को एक जोरदार चांटा जड़ दिया. 

fallback

धर्मेंद्र ने मांगी माफी, तुरंत बना लिया तनुजा को बहन 

अचानक हुई इस घटना से धर्मेंद्र हक्के-बक्के रह गए थे. धर्मेंद्र को इस बात का अंदाजा हो गया था कि उनसे गलती हुई है. बताते हैं कि तनुजा को इस बात का गुस्सा आया कि धर्मेंद्र शादीशुदा होकर उनसे फ्लर्ट कर रहे थे वो भी तब जब वे और प्रकाश कौर (धर्मेंद्र की पहली वाइफ) अच्छे दोस्त थे. बहरहाल, इस घटना से सबक लेते हुए धर्मेंद्र ने तुरंत तनुजा को बहन बना लिया था. बताते हैं कि यह रिश्ता आज भी बरकरार है. आपको बता दें कि तनुजा बॉलीवुड की टॉप की एक्ट्रेस रह चुकी हैं वहीं, उनकी बेटी काजोल (Kajol) भी बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रह चुकी हैं.

Trending news