रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna, खुद को बचाकर मेकअप रूम की ओर भागी थीं डिंपल!
Advertisement

रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna, खुद को बचाकर मेकअप रूम की ओर भागी थीं डिंपल!

Vinod Khanna Dimple Kapadia Movies:  फिल्म ‘प्रेम धर्म’ में विनोद खन्ना और डिंपल पर रोमांटिक सीन फिल्माया गया था जिसे करते समय एक्टर बेकाबू हो गए थे. जब डायरेक्टर महेश भट्ट ने कट बोला तो वे सुन नहीं पाए.

रोमांटिक सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे Vinod Khanna, खुद को बचाकर मेकअप रूम की ओर भागी थीं डिंपल!

Vinod Khanna Dimple Kapadia Love Making Scene: विनोद खन्ना (Vinod Khanna) अपने समय के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक थे. विनोद खन्ना के बारे में ऐसा कहा जाता है कि करियर के पीक पर यदि उन्होंने संन्यास नहीं लिया होता तो जो मुकाम आज अमिताभ ने कमाया है वहां विनोद खन्ना ही होते. बहरहाल, आज हम आपको विनोद खन्ना के बॉलीवुड में कमबैक के बाद का किस्सा सुनाने जा रहे हैं. जी हां, ये बात तब की है जब विनोद खन्ना अमेरिका स्थित ओशो आश्रम को छोड़ भारत वापस आ गए थे और फिल्मों में कमबैक की तैयारी में जुटे थे. 

फिल्म ‘प्रेम धर्म’ में रोमांटिक सीन करते समय हुए बेकाबू 

विनोद खन्ना बॉलीवुड के कई बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसरों से काम के सिलसिले में मीटिंग्स कर रहे थे. एक्टर को कई फिल्में ऑफर हुईं इनमें महेश भट्ट की दो फिल्में ‘जुर्म’ और ‘प्रेम धर्म’ शामिल थीं. फिल्म ‘प्रेम धर्म’ में विनोद खन्ना के अपोजिट डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) मुख्य भूमिका में थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘प्रेम धर्म’ में विनोद खन्ना और डिंपल पर रोमांटिक सीन फिल्माया गया था जिसे करते समय एक्टर बेकाबू हो गए थे.   

क्या था पूरा माजरा ?

असल में विनोद खन्ना एक साथ कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे. इस कारण महेश भट्ट ने ‘प्रेम धर्म’ में विनोद और डिंपल पर जो रोमांटिक सीन शूट होना था उसकी शूटिंग रात को रखवाई थी. सीन कुछ ऐसा था कि रात को सोने से पहले विनोद खन्ना डिंपल को लगे लगाते हैं और किस करते हैं. सीन का एक टेक हुआ लेकिन महेश भट्ट को मजा नहीं आया और उन्होंने सीन को और अधिक रोमांटिक दिखाने के लिए लॉन्ग शॉट लेने की सोची. महेश भट्ट के एक्शन बोलते ही विनोद खन्ना ने डिंपल को गले लगाकर किस करना शुरू कर दिया लेकिन जब डायरेक्टर महेश भट्ट ने कट बोला तो वे सुन नहीं पाए.

कहते हैं कि विनोद खन्ना द्वारा लगातार किस करने से डिंपल असहज हो गईं वहीं, हालत बेकाबू होता देख महेश भट्ट और उनके असिस्टेंट कट-कट बोलते हुए विनोद खन्ना की तरफ दौड़े, तब कहीं जाकर एक्टर को अपनी गलती का अहसास हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना से डिंपल को शॉक लगा और वे सीधे मेकअप रूम की ओर भागीं. वहीं, महेश भट्ट ने भी विनोद खन्ना को लगभग डांटते हुए डिंपल से माफी मांगने के लिए कहा था.

Trending news