जब फिल्म की सक्सेस से Hrithik Roshan के पिता ने कमाया छप्पर फाड़ के धन, अंडरवर्ल्ड ने तान दी गन!
Advertisement

जब फिल्म की सक्सेस से Hrithik Roshan के पिता ने कमाया छप्पर फाड़ के धन, अंडरवर्ल्ड ने तान दी गन!

Rakesh Roshan Controversy: फिल्म की छप्पर फाड़ कमाई को देखते हुए अंडरवर्ल्ड ने भी कमाई का एक हिस्सा राकेश रोशन से मांगना शुरू कर दिया था. अंडरवर्ल्ड से लगातार पैसों को लेकर धमकी भरे फ़ोन कॉल्स राकेश रोशन के पास आने लगे थे. 

जब फिल्म की सक्सेस से Hrithik Roshan के पिता ने कमाया छप्पर फाड़ के धन, अंडरवर्ल्ड ने तान दी गन!

Rakesh Roshan Underworld Attack: राकेश रोशन (Rakesh Roshan) का नाम बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर्स में शुमार होता है. राकेश रोशन ने यूं तो एक्टिंग में भी हाथ आजमाया था और 70-80 के दशक की कई फिल्मों में काम किया था लेकिन बतौर हीरो वो अपनी पहचान बना पाने में कामयाब नहीं हो सके थे. इसके बाद राकेश रोशन ने बतौर डायरेक्टर पर्दे के पीछे की जिम्मेदारी संभाली और कई बेहतरीन फिल्में डायरेक्ट कीं. राकेश रोशन के डायरेक्शन में बनी कुछ सुपरहिट फिल्मों की यदि बात करें तो इनमें - कहो ना प्यार है, करण अर्जुन, कोई मिल गया, कोयला और कृष सीरीज की फिल्में शामिल हैं. 

कहो ना प्यार है की सफलता के बाद पीछे पड़ गया था अंडरवर्ल्ड 

साल 2000 में रिलीज हुई ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ (Kaho Na Pyar Hai) एक सुपरहिट फिल्म थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकार्ड्स को तोड़ दिया था. वहीं, अपनी डेब्यू फिल्म से ही ऋतिक रोशन भी रातों रात एक स्टार बन गए थे. हालांकि, इस फिल्म को मिली बंपर सफलता पर अंडरवर्ल्ड की नजर भी पड़ गई थी. कहते हैं कि फिल्म की छप्पर फाड़ कमाई को देखते हुए अंडरवर्ल्ड ने भी कमाई का एक हिस्सा राकेश रोशन से मांगना शुरू कर दिया था. अंडरवर्ल्ड से लगातार पैसों को लेकर धमकी भरे फ़ोन कॉल्स राकेश रोशन के पास आने लगे थे. 

राकेश रोशन ने पैसे देने से कर दिया मना, बदले में चली गोली 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राकेश रोशन ने अंडरवर्ल्ड को साफ कर दिया था कि वे अपनी कमाई से एक भी रुपया नहीं देंगे. इसका नतीजा ये निकला कि राकेश रोशन पर उनके ही ऑफिस के बाहर हमला हो गया, उन्हें दो गोलियां मारीं गईं, एक उनके कंधे में लगी और दूसरी छाती में. हालांकि, सही समय पर इलाज मिलने के चलते राकेश रोशन की जान बचा ली गई थी.

Trending news