सेट पर हुआ था खूब बवाल, जब इस एक्ट्रेस ने थप्पड़ से कर दिया था संजीव कुमार का हाल-बेहाल!
Advertisement
trendingNow11508399

सेट पर हुआ था खूब बवाल, जब इस एक्ट्रेस ने थप्पड़ से कर दिया था संजीव कुमार का हाल-बेहाल!

बात आज अपने ज़माने के चर्चित स्टार रहे संजीव कुमार की जो ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रहे थे. संजीव कुमार की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी की तरह थी. ख़बरों की मानें तो एक्टर हेमा मालिनी से बेइंतहा प्यार करते थे.

सेट पर हुआ था खूब बवाल, जब इस एक्ट्रेस ने थप्पड़ से कर दिया था संजीव कुमार का हाल-बेहाल!

बात आज अपने ज़माने के चर्चित स्टार रहे संजीव कुमार की जो ना सिर्फ अपनी बेहतरीन फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चाओं में रहे थे. संजीव कुमार की लाइफ किसी फ़िल्मी कहानी की तरह थी. ख़बरों की मानें तो एक्टर हेमा मालिनी से बेइंतहा प्यार करते थे. हालांकि, हेमा से जब उनकी शादी नहीं हो सकी तब उन्होंने ताउम्र कुंवारा रहना ही बेहतर समझा. ऐसा नहीं था कि संजीव कुमार की लाइफ में प्यार ने दस्तक नहीं थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजीव को जब भी कोई लड़की पसंद आती तब उनके आस-पास वाले और दोस्त उनसे कहते है कि, ‘वो सिर्फ तुम्हारे पैसों के पीछे है’. नतीजा यह निकला कि एक्टर का कोई भी रिश्ता अंजाम तक नहीं पहुंच पाया क्योंकि वो सभी लड़कियों को शक की नज़र से देखते थे. 
 

  1.  यह वाकया साल 1969 का बताया जाता है. संजीव कुमार तब एक्ट्रेस नूतन के साथ फिल्म ‘देवी’ की शूटिंग में व्यस्त थे. 

नूतन को आ गया था गुस्सा
बहरहाल, आज हम आपको संजीव कुमार की लाइफ से जुड़ा एक ऐसा किस्सा सुनाएंगे जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. यह वाकया साल 1969 का बताया जाता है. संजीव कुमार तब एक्ट्रेस नूतन के साथ फिल्म ‘देवी’ की शूटिंग में व्यस्त थे. इस बीच एक दिन इसी फिल्म के सेट पर ऐसा कुछ हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी.

संजीव कुमार को मार दिया था थप्पड़

असल में फिल्म देवी के सेट्स पर एक दिन गुस्से में तमतमाई नूतन ने संजीव कुमार को एक ज़ोरदार चांटा मार दिया था. ख़बरों की मानें तो नूतन ने एक फ़िल्मी मैगजीन में यह पढ़ा था कि उनके और संजीव कुमार के बीच अफेयर चल रहा है. नूतन पहले से ही शादीशुदा थीं, उनकी शादी नेवल ऑफिसर रजनीश बहल से हुई थी ऐसे में नूतन को लगा कि यह अफवाह खुद संजीव कुमार ने फैलाई है. इस कारण से इस अफवाह को विराम देने के लिए नूतन ने सबके सामने संजीव कुमार को सबके सामने चांटा मार दिया था.

Trending news