जब राज कुमार को नहीं पहचान पाए Salman Khan, एक्टर ने कही ऐसी बात कि उड़ गए होश!
Advertisement

जब राज कुमार को नहीं पहचान पाए Salman Khan, एक्टर ने कही ऐसी बात कि उड़ गए होश!

Raj Kumar Life: राज कुमार की अक्खड़ मिजाजी से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा कुछ यूं है कि एक बार रामानंद सागर एक्टर के घर एक स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे थे. यह स्क्रिप्ट फिल्म ‘आंखें’ की थी.

जब राज कुमार को नहीं पहचान पाए Salman Khan, एक्टर ने कही ऐसी बात कि उड़ गए होश!

Raj Kumar Life Facts: राज कुमार (Raj Kumar) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लीजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. राज कुमार को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि ज़बरदस्त डायलॉग्स के लिए भी जाना जाता था. एक और वजह थी जिसके चलते राजकुमार सुर्खियीं में रहते थे और वो थी उनकी अक्खड़ मिजाजी, जी हां राज कुमार के बारे में ऐसा कहा जाता था कि वे बिना ये देखे कि सामने वाले को बुरा लग सकता है, कुछ भी बोल दिया करते थे. राज कुमार की इसी अक्खड़ मिजाजी से जुड़े कुछ किस्से आज हम आपको सुनाने वाले हैं. 

कुत्ते के चक्कर में छोड़ दी थी फिल्म 

राज कुमार की अक्खड़ मिजाजी से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा कुछ यूं है कि एक बार रामानंद सागर एक्टर के घर एक स्क्रिप्ट लेकर पहुंचे थे. यह स्क्रिप्ट फिल्म ‘आंखें’ की थी. रामानंद सागर ने राज कुमार को यह स्क्रिप्ट सुनाई और फिल्म में काम करने के लिए पूछा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राज कुमार ने अपने पालतू कुत्ते को वहां बुलाया और पूछा कि क्या तुम इस फिल्म में काम करोगे ? जाहिर है कुत्ते ने कुछ नहीं कहा. इसके बाद राज कुमार ने रामानंद सागर से कहा कि जब हमारा कुत्ता इस फिल्म में काम करने को तैयार नहीं तो फिर हम कैसे इसमें काम करेंगे. राजकुमार के मुंह से यह बात सुन रामानंद सागर चुपचाप वहां से उठकर चले गए थे. 

सलमान खान नहीं पहचान पाए थे राज कुमार को 

यह वाकया सलमान खान की पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार किया’ से जुड़ा है. इस फिल्म की सक्सेस पार्टी में इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स पहुंचे हुए थे इनमें राज कुमार भी थे. बताते हैं जब फिल्म की स्टार कास्ट से राज कुमार को मिलवाया गया तब सलमान नशे में होने के कारण राज कुमार को पहचान नहीं पाए थे और पूछ बैठे थे आप कौन ? इस पर गुस्से में झल्लाए राज कुमार ने कहा था अपने पिता से जाकर पूछो कि हम कौन हैं. कहते हैं सलमान को बाद में इस बात का बहुत पछतावा हुआ था और उन्होंने एक्टर से माफ़ी भी मांगी थी.

Trending news