TV सीरियल से फेमस हुआ था ये एक्टर; इनकी पॉपुलैरिटी से राजेश खन्ना को भी हुई थी जलन!
trendingNow11903599

TV सीरियल से फेमस हुआ था ये एक्टर; इनकी पॉपुलैरिटी से राजेश खन्ना को भी हुई थी जलन!

Vijay Arora Movies: पॉपुलैरिटी भी ऐसी-वैसी नहीं बल्कि उस जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) इनकी बढ़ती स्टारडम देखकर इनसिक्योर हो गए थे. 

TV सीरियल से फेमस हुआ था ये एक्टर; इनकी पॉपुलैरिटी से राजेश खन्ना को भी हुई थी जलन!

Vijay Arora Life Facts: बात आज एक ऐसे एक्टर की जिन्होंने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें पहचान टीवी सीरियल में निभाए गए एक रोल से मिली थी. हम बात कर रहे हैं, एक्टर विजय अरोड़ा (Vijay Arora) की जिनकी कहानी भी कुछ कम फिल्मी नहीं है. विजय अरोड़ा  1973 में रिलीज हुई फिल्म ‘यादों की बारात’ से रातों रात पॉपुलर हो गए थे. पॉपुलैरिटी भी ऐसी-वैसी नहीं बल्कि उस जमाने के सुपरस्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) इनकी बढ़ती स्टारडम देखकर इनसिक्योर हो गए थे. क्या था पूरा मामला और किस टीवी सीरियल से मिली थी विजय अरोड़ा को घर-घर में पहचान यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

विजय अरोड़ा ने किया 100 से अधिक फिल्मों में काम 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय अरोड़ा ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी 'यादों की बारात' फिल्म से मिली थी. इस फिल्म में विजय के अपोजिट जीनत अमान (Zeenat Aman) लीड रोल में थीं. यह फिल्म हिट थी और इससे भी ज़्यादा पॉपुलर हुआ था इस फिल्म का एक गाना जिसके बोल थे, 'चुरा लिया है तुमने जो दिल को'. कहते हैं कि यह वही दौर था जब राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार हुआ करते थे. ऐसे में विजय अरोड़ा को अचानक मिली पॉपुलैरिटी से राजेश खन्ना ये सोचकर इनसिक्योर हो गए थे कि कहीं इससे उनकी रोमांटिक हीरो की गद्दी ना छिन जाए. 

टीवी सीरियल रामायण से मिली पहचान 

विजय ने कई अन्य फिल्मों में भी काम किया था लेकिन उन्हें वो सफलता नहीं मिल सकी थी. इस बीच उन्हें  रामानंद सागर की रामायण में मेघनाद का रोल ऑफर हुआ. यही वो रोल था जिसने रातों रात विजय अरोड़ा की किस्मत बदल दी थी और लोग बाद के सालों में उन्हें मेघनाद के नाम से जानने लगे थे. बताते चलें कि साल 2007 में कैंसर के चलते विजय का निधन हो गया था.

Trending news