जब इस हीरोइन की ये फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड, लोगों के उड़ गए होश!
Advertisement

जब इस हीरोइन की ये फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड, लोगों के उड़ गए होश!

Rati Agnihotri Life Facts: रति ने तमिल फिल्मों से ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रख दिया था. हालांकि, उन्हें सही मायनों में पहचान हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड फिल्मों से मिली थी. रति की डेब्यू फिल्म साल 1981 में रिलीज हुई ‘एक दूजे के लिए’ थी.

जब इस हीरोइन की ये फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड, लोगों के उड़ गए होश!

Rati Agnihotri Movies: बात आज 80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं रति अग्निहित्री (Rati Agnihotri) की जिन्होंने साल 1981 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रति के घरवाले नहीं चाहते थे कि वे फिल्मों में आएं लेकिन घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर रति ने ना सिर्फ फिल्मों में काम किया बल्कि अपना एक खास मुकाम भी बनाया. कहते हैं कि रति को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था शायद यही वजह रही कि उन्होंने महज 10 साल की उम्र से मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था.  

साउथ सिनेमा से की थी एक्टिंग करियर की शुरुआत 

रति ने तमिल फिल्मों से ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रख दिया था. हालांकि, उन्हें सही मायनों में पहचान हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड फिल्मों से मिली थी. रति की डेब्यू फिल्म साल 1981 में रिलीज हुई ‘एक दूजे के लिए’ थी. इस फिल्म की पॉपुलैरिटी के चलते रति रातों रात लोगों के बीच पॉपुलर हो गईं थीं. इस फिल्म में रति के अपोजिट कमल हासन मुख्य भूमिका में थे. 

रति की फिल्म देखकर प्रेमी जोड़े करने लगे थे सुसाइड 

आपको बता दें कि रति की फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ (Ek Duje Ke liye) अपने दौर की सुपरहिट फिल्म थी. वहीं, इस फिल्म से एक बड़ी कंट्रोवर्सी भी जुड़ी हुई है. फिल्म में रति और कमल पर एक सुसाइड सीन फिल्माया गया था, कहते हैं उस समय इस सुसाइड सीन से प्रेरित होकर कई प्रेमी जोड़ों ने सुसाइड कर लिया था. हालांकि, बाद में जब इसे लेकर हंगामा हुआ तो फिल्म के मेकर्स ने रति और कमल हासन (Kamal Haasan) पर फिल्माया गया सुसाइड सीन फिल्म से हटा दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘एक दूजे के लिए’ मात्र 10 लाख रुपए में बनी थी और इस फिल्म ने 10 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

Trending news