जब जया को पता लगी अमिताभ के अफेयर की भनक, Rekha को घर पर बुलाकर कही थी ये बात!
Advertisement

जब जया को पता लगी अमिताभ के अफेयर की भनक, Rekha को घर पर बुलाकर कही थी ये बात!

Amitabh Bachchan Rekha Break Up: बताते हैं कि एक बार शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ बच्चन शहर से बाहर गए हुए थे. इस दौरान सही मौका देखकर जया ने रेखा को खाने पर आने का इनविटेशन भेज दिया.

जब जया को पता लगी अमिताभ के अफेयर की भनक, Rekha को घर पर बुलाकर कही थी ये बात!

Amitabh Bachchan Rekha Love Story: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) का अफेयर बॉलीवुड के कुछ सबसे चर्चित अफेयर्स में से एक था. इनके अफेयर और फिर ब्रेकअप से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी फिल्मी गलियारों में सुनाई देते हैं. ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने वाले हैं. यह किस्सा तब का है जब शादीशुदा अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच चल रहे अफेयर की खबर पूरी इंडस्ट्री में जंगल की आग की तरह फ़ैली चुकी थी. यह खबर जया बच्चन को भी थी कि अमिताभ और रेखा के बीच नजदीकियां हैं. ऐसे में जया नें क्या कदम उठाया था जिसके चलते रेखा और अमिताभ का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए समाप्त हो गया था ? यही हम आपको बताने जा रहे हैं. 

जब जया को रेखा ने खाने पर बुलाया था 

बताते हैं कि एक बार शूटिंग के सिलसिले में अमिताभ बच्चन शहर से बाहर गए हुए थे. इस दौरान सही मौका देखकर जया ने रेखा को खाने पर आने का इनविटेशन भेज दिया.जया का इनविटेशन देखकर रेखा कुछ पलों के लिए सकपका गईं थीं, कहते हैं उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें ? इस बीच रेखा ने तय किया कि वे जया से मिलने उनके घर जायेंगीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थोड़े संकोच के साथ रेखा, जया के घर पहुंची थीं. हालांकि, वहां जया और रेखा के बीच खूब हंसी मजाक हुआ और दोनों ने एक दूसरे से खूब बातें भी की थीं. 

रेखा से कही जया ने यह एक बात और खत्म हो गया सबकुछ 

खबरों की मानें तो जब रेखा जाने लगीं तब जया ने उनसे कुछ ऐसा कहा जिसके चलते रेखा और अमिताभ का रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया था. असल में रेखा से जया ने कहा था कि, ‘चाहे कुछ हो जाए मैं अमिताभ का साथ नहीं छोडूंगी’. कहते हैं कि रेखा, जया बच्चन का इशारा समझ चुकी थीं और उन्हें यह बात भी समझ आ गई थी कि उनका और अमिताभ का साथ यहीं तक था.

Trending news