शूटिंग के वक्‍त सामने पड़ गए देव आनंद, Kishore Kumar ने किया ऐसा काम; रोकने पर भी नहीं रुके
Advertisement
trendingNow11812968

शूटिंग के वक्‍त सामने पड़ गए देव आनंद, Kishore Kumar ने किया ऐसा काम; रोकने पर भी नहीं रुके

Kishore Kumar Dev Anand Movie: गालियां देने के बाद किशोर कुमार अचानक ही सेट्स से भाग गए. बताते हैं कि यूनिट के लोगों ने आवाज़ लगाकर किशोर कुमार को रोकने की खूब कोशिश की लेकिन वे रुके नहीं थे.

शूटिंग के वक्‍त सामने पड़ गए देव आनंद, Kishore Kumar ने किया ऐसा काम; रोकने पर भी नहीं रुके

Kishore Kumar Life Facts: किशोर कुमार (Kishore Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित एक्टर और सिंगर रहे हैं. किशोर कुमार से जुड़े ऐसे ढेरों किस्से हैं जो आज भी सुनाए जाते हैं. किशोर कुमार जितना अपने टैलेंट के लिए जाने जाते थे उतने ही चर्चित वे अपने व्यवहार के लिए थे. कहते हैं किशोर कुमार का व्यवहार कुछ ऐसा था जिसका अंदाज़ा कोई नहीं लगा पता था यानि वे अगले पल क्या कर देंगे किसी को इसका कोई अंदाजा नहीं होता था. आज हम आपको किशोर कुमार की लाइफ से जुड़ा ऐसा ही एक मजेदार किस्सा सुनाने जा रहे हैं जो उनकी एक्टिंग से जुड़ा हुआ था. 

fallback

एक्टिंग में नहीं रमता था मन 

कहते हैं कि किशोर कुमार भले ही एक शानदार सिंगर थे लेकिन वे अक्सर एक्टिंग से जी चुराते थे. कहते हैं कि किशोर कुमार के बड़े भाई अशोक कुमार चाहते थे कि किशोर एक्टिंग में भी अपनी किस्मत आज़माएं लेकिन किशोर कुमार से एक्टिंग करवाना अपने आप में बेहद कठिन काम था. एक बार की बात है अशोक कुमार और देवआनंद एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, यहां एक सीन के लिए एक एक्टर की जरूरत थी सो अशोक कुमार ने किशोर कुमार का नाम सुझा दिया. 

fallback

...और देवानंद को गाली देकर भाग गए थे किशोर कुमार 

कहते हैं किशोर कुमार एक्टिंग नहीं करना चाहते थे लेकिन अशोक कुमार के कहने पर उन्हें हां कहना पड़ा था. सीन भी कुछ ऐसा था कि देव साहब जैसे ही दरवाजे से अंदर आएंगे किशोर कुमार को उन्हें भला-बुरा बोलना होगा. बहरहाल, जैसे ही सीन शुरू हुआ और देव आनंद दरवाजे से अंदर आए तो किशोर कुमार ने उन्हें गालियां देना शुरू कर दीं. गालियां देने के बाद किशोर कुमार अचानक ही सेट्स से भाग गए. बताते हैं कि यूनिट के लोगों ने आवाज़ लगाकर किशोर कुमार को रोकने की खूब कोशिश की लेकिन वे रुके नहीं थे.

Trending news