जब एक गलतफहमी ने कराई Sanjeev Kumar की किरकिरी, नूतन से पड़ा था थप्पड़!
trendingNow11698798

जब एक गलतफहमी ने कराई Sanjeev Kumar की किरकिरी, नूतन से पड़ा था थप्पड़!

Sanjeev Kumar Movies: नूतन को जब ये पता चला कि उन्हें लेकर अफवाह फैलाने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद संजीव कुमार हैं  तो उनका पारा चढ़ गया. नूतन ने सीधे सेट्स पर जाकर संजीव कुमार को एक जोरदार चांटा मार दिया.

जब एक गलतफहमी ने कराई Sanjeev Kumar की किरकिरी, नूतन से पड़ा था थप्पड़!

Sanjeev Kumar Nutan Fight: संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) का नाम अपने दौर के सबसे चर्चित एक्टर्स में शुमार होता है. ना सिर्फ फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी संजीव कुमार ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. संजीव कुमार ताउम्र अविवाहित ही रहे थे, कहते हैं कि उन्हें बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) से प्यार था और वे उनसे शादी भी करना चाहते थे. हालांकि, हेमा ने मना कर दिया था. हेमा की ना का ऐसा असर हुआ कि संजीव ने फिर ताउम्र शादी ही नहीं की थी. बहरहाल, ना सिर्फ हेमा बल्कि एक और एक्ट्रेस के चलते संजीव कुमार चर्चाओं में आ गए था. यही नहीं, इस एक्ट्रेस ने गुस्से में आकर संजीव कुमार को एक जोरदार झापड़ भी मार दिया था. 

जब उड़ी संजीव कुमार और नूतन के अफेयर की अफवाह 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, संजीव कुमार और नूतन (Nutan) साथ-साथ  फिल्म ‘देवी’ में काम कर रहे थे. दोनों के बीच अच्छी बातचीत होती थी. इस बीच ऐसी खबरें फैलने लगीं कि संजीव और नूतन के बीच अफेयर है.कहते हैं कि यह बात सुनते ही नूतन ने इस पर सफाई दी और स्पष्ट कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. हलांकि, खबरें फिर भी छपती रहीं और इसके चलते नूतन बेहद परेशान हो गईं थीं क्योंकि वे पहले से ही शादीशुदा थीं. 

फिर नूतन ने उठाया बेहद चौंकाने वाला कदम 

बताते हैं कि फिर नूतन को जब ये पता चला कि उन्हें लेकर यह अफवाह फैलाने वाला कोई और नहीं बल्कि खुद संजीव कुमार हैं  तो उनका पारा चढ़ गया. नूतन ने सीधे सेट्स पर जाकर संजीव कुमार को एक जोरदार चांटा मार दिया. इस घटना का जिक्र लंबे समय तक फिल्मी गलियारों में हुआ था. बताते चलें कि 06 नवंबर 1985 को महज 47 साल की उम्र में संजीव का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया था.

Trending news