Dharmendra ने जब हेमा मालिनी से की दूसरी शादी, पहली वाइफ के पैरों तले खिसकी जमीन, कह दी ऐसी बात
Advertisement

Dharmendra ने जब हेमा मालिनी से की दूसरी शादी, पहली वाइफ के पैरों तले खिसकी जमीन, कह दी ऐसी बात

Dharmendra Second Marriage: धर्मेंद्र (Dharmendra) की दूसरी शादी के बाद दिए एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर (Prakash Kaur) ने खुलकर अपने दिल की बात कही थी. उन्होंने कहा था कि वे हेमा की जगह होतीं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं करतीं. 

Dharmendra ने जब हेमा मालिनी से की दूसरी शादी, पहली वाइफ के पैरों तले खिसकी जमीन, कह दी ऐसी बात

Dharmendra Hema Malini Marriage: धर्मेंद्र (Dharmendra) से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर हैं. धर्मेंद्र को उनके फैन्स ‘हीमैन’ के नाम से भी जानते हैं. वहीं, एक्टर की लाइफ खुद किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. धर्मेंद्र ने एक नहीं बल्कि दो शादियां की हैं और इन शादियों से इनके घर छह बच्चे हैं. एक्टर की पहली शादी साल 1954 में प्रकाश कौर (Prakash Kaur) के साथ हुई थी जब वे महज 19 साल के थे. वहीं, धर्मेंद्र की दूसरी शादी, 26 साल बाद 1980 में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली एक्ट्रेस हेमा मालिनी (Hema Malini) के साथ हुई थी. कहते हैं दूसरी शादी के बाद एक्टर के घर पर खूब हंगामा हुआ था. हेमा से शादी के बाद धर्मेंद्र की पहली वाइफ प्रकाश कौर ने क्या कुछ कहा था यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

धर्म बदलकर की थी हेमा से शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेंद्र ने प्रकाश कौर को बिना तलाक दिए हेमा से दूसरी शादी की थी. कहते हैं कि धर्मेंद्र ने दूसरी शादी से पहले अपना धर्म बदला था. बहरहाल, इस शादी के बाद एक्टर के घर पर जमकर हंगामा हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जैसे ही प्रकाश कौर को इस बात का पता चला कि धर्मेंद्र ने हेमा से दूसरी शादी कर ली है तो उन्हें गहरा धक्का लगा था. 

जब प्रकाश कौर ने हेमा को लेकर कही थी ये बात 

धर्मेंद्र की दूसरी शादी के बाद दिए एक इंटरव्यू में प्रकाश कौर ने खुलकर अपने दिल की बात कही थी. प्रकाश कौर ने कहा था कि वे हेमा की जगह होतीं तो ऐसा बिलकुल भी नहीं करतीं. यही नहीं, प्रकाश कौर ने आगे यह भी कहा था कि धर्मेंद्र एक अच्छे पिता जरूर हैं लेकिन वे एक अच्छे पति साबित नहीं हो सके.

Trending news