जब इस एक्टर से शादी के बाद ससुराल पहुंची थीं Rekha, सास ने फेंककर मारी थी चप्पल!
Advertisement
trendingNow11517563

जब इस एक्टर से शादी के बाद ससुराल पहुंची थीं Rekha, सास ने फेंककर मारी थी चप्पल!

रेखा (Rekha) का नाम बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस में शुमार होता है. ना सिर्फ अपनी फिल्मों और बला की खूबसूरती बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी रेखा ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं.

जब इस एक्टर से शादी के बाद ससुराल पहुंची थीं Rekha, सास ने फेंककर मारी थी चप्पल!

Rekha Marriage: रेखा (Rekha) का नाम बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस में शुमार होता है. ना सिर्फ अपनी फिल्मों और बला की खूबसूरती बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी रेखा ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. रेखा जहां एक समय अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) के साथ अपने कथित अफेयर के चलते चर्चाओं में आईं थीं, वहीं एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) के साथ एक्ट्रेस की नजदीकियां भी खासी सुर्खियां बटोर चुकीं हैं. आपको बता दें कि रेखा ने कलकत्ता में विनोद मेहरा के साथ गुपचुप शादी भी कर ली थी. रेखा विनोद मेहरा की तीसरी बीवी थीं. इससे पहले विनोद मेहरा की शादी मीना ब्रोका और फिर एक्ट्रेस बिंदिया गोस्वामी से हुई थी. हालांकि, एक्टर की यह दोनों ही शादियां असफल रहीं थीं. 

  1. Rekha Vinod Mehra Marriage: इस घटना से रेखा को काफी गहरा धक्का लगा था. ख़बरों की मानें तो विनोद मेहरा के साथ उनका रिलेशन भी इस घटना के बाद बिगड़ गया था. 

बहरहाल, अब आते हैं रेखा के साथ घटी उस घटना पर जिसने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. असल में विनोद मेहरा के साथ शादी के बाद रेखा जब पहली बार अपने ससुराल पहुंचीं तब उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उनके साथ ऐसा कुछ हो जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विनोद मेहरा की मां रेखा को नापसंद करतीं थीं. ऐसे में जैसे ही रेखा शादी के बाद अपनी सास के सामने आईं तो कहते हैं उन्होंने गुस्से में रेखा को चप्पल फेंककर मारी थी.

इस घटना से रेखा को काफी गहरा धक्का लगा था. ख़बरों की मानें तो विनोद मेहरा के साथ उनका रिलेशन भी इस घटना के बाद बिगड़ गया था. वहीं, शादी के कुछ समय बाद रेखा और विनोद मेहरा भी तलाक  लेकर एक दूसरे से अलग हो गए थे. बताते चलें कि रेखा की बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ में इस बात का विस्तार से जिक्र है कि एक्ट्रेस के उनकी सास के साथ तल्ख़ रिश्ते थे.

Trending news