जब लवमेकिंग सीन की शूटिंग में हद पार कर बैठे Vinod Khanna, कट बोलने के बाद भी डिंपल कपाड़िया के साथ कर दी गंदी हरकत!
Advertisement

जब लवमेकिंग सीन की शूटिंग में हद पार कर बैठे Vinod Khanna, कट बोलने के बाद भी डिंपल कपाड़िया के साथ कर दी गंदी हरकत!

Dimple Kapadia Vinod Khanna Love Making Scene: महेश भट्ट ने जोर से एक्शन बोला, यह सुनते ही विनोद खन्ना ने डिंपल को चूमा और गले से लगा लिया. हालांकि, महेश भट्ट ने जब कट बोला तो विनोद को सुनाई नहीं दिया और वे डिंपल को बाहों में जकड़कर चूमते रहे. 

जब लवमेकिंग सीन की शूटिंग में हद पार कर बैठे Vinod Khanna, कट बोलने के बाद भी डिंपल कपाड़िया के साथ कर दी गंदी हरकत!

Dimple Kapadia Vinod Khanna Movies: विनोद खन्ना की लाइफ से जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. एक्टर जब करियर के पीक पर थे तब अपना सबकुछ छोड़कर ओशो की शरण में चले गए थे. कहते हैं कि ओशो आश्रम में विनोद खन्ना ने माली के तौर पर काम किया था. बहरहाल, आज जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो विनोद खन्ना के ओशो आश्रम से वापस आने के बाद का है. विनोद खन्ना ने ओशो आश्रम से वापस आने के बाद फिल्मों का रुख किया था. इसी क्रम में एक्टर ने फिल्ममेकर महेश भट्ट के साथ दो फिल्मों ‘जुर्म’ और ‘प्रेमधर्म’ साइन की थी. यह किस्सा फिल्म ‘प्रेमधर्म’ से जुड़ा है जिसमें विनोद खन्ना के अपोजिट डिंपल कपाड़िया मुख्य भूमिका में थीं. 

डिंपल और विनोद खन्ना पर शूट होना था बेड सीन

बताते हैं कि बॉलीवुड में कमबैक करने के बाद विनोद खन्ना के पास इतनी फिल्मों के ऑफर आ गए थे कि वे दो शिफ्ट्स में शूटिंग पूरी कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘प्रेमधर्म’ में विनोद और डिंपल पर एक सीन फिल्माया जाना था, यह एक बेड सीन था जिसमें विनोद खन्ना को सोने से पहले डिंपल को गले लगाकर चूमना था. चूंकि विनोद खन्ना का शैड्यूल काफी टाइट था, ऐसे में यह तय किया गया कि सीन को रात को शूट किया जाएगा. सेट्स पर कम लाइटिंग रखी गईं थी ताकि सीन एकदम रियल लगे, इस बीच विनोद आए और सीन शूट किया गया. विनोद ने डिंपल को गले से लगाया और चूमा. 

जब ‘कट-कट’ चिल्लाते हुए भागे महेश भट्ट 

हालांकि, महेश भट्ट सीन में और परफेक्शन चाहते थे इसलिए उन्होंने तय किया कि सीन कुछ दूरी से शूट करेंगे. महेश भट्ट अपने क्रू के साथ कुछ दूरी पर चले गए और उन्होंने जोर से एक्शन एक्शन बोला, यह सुनते ही विनोद खन्ना ने डिंपल को चूमा और गले से लगा लिया. हालांकि, महेश भट्ट ने जब कट बोला तो विनोद को सुनाई नहीं दिया और वे डिंपल को बाहों में जकड़कर चूमते रहे. इस घटना से जहां डिंपल सकते में आ गईं, वहीं महेश भट्ट और उनका क्रू कट-कट-कट चिल्लाते हुए विनोद खन्ना की तरफ भागा. विनोद खन्ना को अब तक समझ आ चुका था कि उनसे गलती हो गई है. कहते हैं कि इस घटना के बाद डिंपल सेट छोड़कर मेकअप रूम में चली गईं थीं. वहीं, महेश भट्ट ने इस पूरे वाकये के बाद विनोद खन्ना को डांटते हुए डिंपल से माफ़ी तक मंगवाई थी.

Trending news