Bollywood: क्या अलग हो गए यह सेलेब्रिटी; हर तरफ हो रही बातें, एक्ट्रेस को पसंद आ गया ‘छत्रपति’
Advertisement

Bollywood: क्या अलग हो गए यह सेलेब्रिटी; हर तरफ हो रही बातें, एक्ट्रेस को पसंद आ गया ‘छत्रपति’

Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना को पिछले साल खूब जोर-शोर से नेशनल क्रश बताते हुए प्रमोट किया गया. परंतु उनका बॉलीवुड डेब्यू फ्लॉप रहा. यही स्थिति विजय देवरकोंडा की डेब्यू बॉलीवुड फिल्म लाइगर की हुई. अब चर्चाएं हैं कि चोरी-छुपे रोमांस करने वाले विजय और रश्मिका की राहें जुदा हो गई हैं.

 

Bollywood: क्या अलग हो गए यह सेलेब्रिटी; हर तरफ हो रही बातें, एक्ट्रेस को पसंद आ गया ‘छत्रपति’

Vijay Devarakonda: पिछले साल रश्मिका मंदाना देश के युवाओं की क्रश बताई जा रही थीं और फिल्म लाइगर की रिलीज से पहले विजय देवरकोंडा को बॉलीवुड का अगला सुपरस्टार. 2022 में ही दोनों बातें लगभग खत्म हो गईं. लेकिन विजय और रश्मिका के रोमांस के चर्चे कुछ महीने पहले तक जोरों पर थे. हालांकि दोनों ने ही इसकी पुष्टि नहीं की, मगर यह सभी को पता था कि विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के बीच बात दोस्ती से कहीं ज्यादा है. तेलुगू हिट गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में उनकी आकर्षक केमिस्ट्री के बाद फैन्स लगातार दोनों को साथ में देखने को उत्सुक थे.

रिलेशनशिप में संकट
यूं तो दोनों ने हमेशा यही कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, दोनों को अक्सर देश-विदेश में एक साथ छुट्टियां मनाते हुए देखा गया है. लेकिन अब चर्चाए हैं कि दोनों की रिलेशनशिप में संकट आ गया है. खबरों की मानें तो नेशनल क्रश रश्मिका की लाइफ में नया हीरो आ गया है. तेलुगु एक्टर बेलमकोंडा श्रीनिवास और रश्मिका इन दिनों एक-दूसरे के प्यार में हैं. हाल में मुंबई में दोनों को एक साथ देखा गया और इसके बाद छिड़ी चर्चाएं फिलहाल रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. मीडिया रिपोर्टो में कहा जा रहा है कि रश्मिका और बेलमकोंडा साई श्रीनिवास लगातार सार्वजनिक रूप से साथ नजर आ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं. इस बात की प्रबल संभावनाएं हैं कि दोनों कलाकार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

करियर पर नजर
फिलहाल इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. लेकिन,यह उन फैन्स के लिए अच्छी खबर नहीं है, जो विजय और रश्मिका के रोमांस को रीयल लाइफ में आगे बढ़ते देखना चाह रहे थे. इस बीच देवरकोंडा लगातार लाइगर की विफलता को भूलने की कोशिश में हैं. उनकी अगली रिलीज सितंबर 2023 में आएगी. वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ खुशी में नजर आएंगे. जबकि बेलमकोंडा साई श्रीनिवास एस.एस. राजामौली की फिल्म छत्रपति के ऑफीशियल हिंदी रीमेक से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं. वह फिल्म में ऐसे युवक का किरदार निभाएंगे, जिसे लोग उसकी बहादुरी के कारण छत्रपति कहने लगते हैं. उधर, रश्मिका बॉलीवुड डेब्यू फिल्म गुड बाय फ्लॉप होने के बाद अब रणबीर कपूर के साथ एनिमल में नजर आएंगी. जिस कबीर सिंह के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट कर रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news