Citadel: प्रियंका की वेबसीरीज के परफॉरमेंस ने क्यों बढ़ा दी वरुण-सामंथा की मुश्किल, ये है रोचक कनेक्शन
Advertisement

Citadel: प्रियंका की वेबसीरीज के परफॉरमेंस ने क्यों बढ़ा दी वरुण-सामंथा की मुश्किल, ये है रोचक कनेक्शन

Priyanka Chopra Citadel: सिटाडेल से जितनी उम्मीदें लोगों ने लगाई थी, इसके पहले दो एपिसोड में वह धराशायी हो गईं. उस पर वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु सोशल मीडिया में आइस बाथ वाली अपनी तस्वीरें डाल कर बता रहे हैं कि इस सीरीज के इंडियन वर्जन में उन्हें कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है.

 

Citadel: प्रियंका की वेबसीरीज के परफॉरमेंस ने क्यों बढ़ा दी वरुण-सामंथा की मुश्किल, ये है रोचक कनेक्शन

Varun Dhawan Samantha Ruth Prabhu: प्रियंका चोपड़ा की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज सिटाडेल के दो एपिसोड बीते हफ्ते ही रिलीज हुए. लेकिन समस्या यह कि अमेजन प्राइम वीडियो यह दोनों एपिसोड और इससे आगे की समझ आने वाली कहानी लोगों में उम्मीद नहीं जगा पाई. पहले दो एपिसोड्स को मिली समीक्षाकओं और प्रतिक्रियाओं से साफ हो गया कि यह जासूसी थ्रिलर उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है. करीब 300 मिलियन डॉलर के विशाल बजट से इसे बनाया गया है और अन्य भाषाओं में भी इसके रीमेक की खबरें हैं. हिंदी में सिटाडेल की कहानी को वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु के साथ बनाया जा रहा है.

ये है बड़ा जोखिम
जानकारों के मुताबिक जब तक शो आने वाले एपिसोड्स में कोई चमत्कारी मोड़ नहीं आते, तो सिटाडेल एक बेहद औसत सीरीज बनकर रह जाएगी जिसमें जिसमें केवल स्टाइल और चमकदमक है, मगर कोई खास कहानी या कंटेंट नहीं. सिटाडेल के हिंदी संस्करण का निर्देशन राज एंड डीके की जोड़ी कर रही है. ये निर्देशक द फैमिली मैन और फर्जी जैसी सफल वेब सीरीज बनाई थी. लेकिन मुश्किल यह है कि अगर भारतीय संस्करण भी हॉलीवुड सीरीज की तरह बनी तो निर्माताओं के लिए बड़ा जोखिम साबित हो सकती है. ऐसे में जबकि मूल सीरीज को लेकर ही लोगों में उत्साह नहीं दिख रहा है, तो वरुण और सामंथा के साथ बनने वाली हिंदी सीरीज पर निश्चित रूप से प्रतिकूल प्रभाव पड़ेगा.

प्रियंका के सामने सामंथा
सिटाडेल के भारतीय संस्करण की एक बड़ी समस्या यह है कि सामंथा की तुलना अगर प्रियंका से हुई तो पुष्पा में आइटम डांस करने वाली सुंदरी के लिए महंगा पड़ेगा. प्रियंका ने इस सीरीज में असर छोड़ा है और उनके ऐक्शन सीन अच्छे बने हैं. वह जासूस के रूप में भी आकर्षक लगी हैं. हॉलीवुड की कहानी के हिसाब से कहानी में उन्होंने बोल्ड सीन भी दिए हैं. क्या यह सारी बातें सामंथा पर भी फिट होंगी. सामंथा के लिए यह एक चुनौतीपूर्ण स्थित है. हाल ही में उनकी फिल्म शाकुंतलम बड़ी फ्लॉप रही है. यही स्थिति वरुण धवन की है. वह बीते कई वर्षों से कोई सफल फिल्म नहीं दे सके हैं. उनका क्रेज बहुत कम हो चुका है. ऐसे में अगर सिटाडेल की हॉलीवुड पटकथा में सही बदलाव नहीं किए गए और सिर्फ नकल की तरह बनाया गया, तो पूरी टीम तथा ओटीटी के सामने बड़ी समस्या खड़ी हो सकती है.

 

Trending news