Gigi Hadid: कौन है यह गोरी हसीना; गोद में उठा कर वरुण ने किया Kiss, तो लोगों ने मुश्किल कर दिया जीना
Advertisement

Gigi Hadid: कौन है यह गोरी हसीना; गोद में उठा कर वरुण ने किया Kiss, तो लोगों ने मुश्किल कर दिया जीना

Varun Dhawan Kissed Gigi Hadid: वरुण धवन ने एक बार आलिया भट्ट को मीडिया के सामने गोद में उठा लिया था. तब की तस्वीरें आलिया के लिए मुश्किल का सबब बन गईं. इस बार वरुण ने एक कार्यक्रम में एक अमेरिकी सुंदरी को गोद में उठाया और ‘किस’ किया, तो लोगों ने सोशल मीडिया में उनकी क्लास लगा दी.

 

 

Gigi Hadid: कौन है यह गोरी हसीना; गोद में उठा कर वरुण ने किया Kiss, तो लोगों ने मुश्किल कर दिया जीना

Kiss Controversy: मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के उद्घाटन समारोह में दुनिया भर के सितारों ने भाग लिया. यूं तो सब कुछ ठीक था मगर इवेंट के दौरान, जब बॉलीवुड एक्टर वरुण डांस परफॉरमेंस कर रहे थे, तभी अमेरिकी मॉडल गीगी हदीद (Gigi Hadid) मंच पर पहुंच गईं. वरुण ने उन्हें अपने पास खींचते हुए अपनी बाहों में उठा लिया और कुछ पल बाद वापस उतार दिया. लेकिन गीगी को गोद से उतारने के पहले वरुण ने उनके गाल पर ‘किस’ किया. यह वीडियो (Viral Video) इंटरनेट (Internet) पर कई लोगों को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने वरुण धवन को खूब खरीखोटी सुनाई. हालांकि बाद में वरुण ने सफाई दी कि यह सब पहले से प्लान था. परफॉरमेंस का हिस्सा था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gigi Hadid (@gigihadid)

दुनिया की टॉप मॉडल
वरुण के ‘किस’ के बाद अचानक यह सुंदरी, गीगी हदीद सुर्खियों में आ गई है. असल में गीगी एक अमेरिकी सुपर मॉडल (Super Model) और टेलीविजन पर्सनैलिटी हैं. उन्हें दुनिया की शीर्ष मॉडलों में गिना जाता है. 2016 में, ब्रिटिश फैशन काउंसिल ने उन्हें इंटरनेशनल मॉडल ऑफ द ईयर नामित किया था. 23 अप्रैल, 1995 को जन्मी गीगी ने सिर्फ दो साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी. 2013 में वह न्यूयॉर्क फैशन वीक में उतरीं और टॉप मॉडलों में अपना मुकाम बनाया. गीगी तमाम हाई-एंड फैशन समारोहों का हिस्सा रही हैं और दर्जनों सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड्स की उन्होंने मॉडलिंग की है.

रोमांस और रिलेशनशिप
गीगी 2015 में चर्चित इंटरनेशनल गायक जेन मलिक के साथ डेटिंग के लिए चर्चा में आईं. दोनों की रिलेशेनशिप लंबी चली, लेकिन कई बार वे अलग हुए और हर बार सुलह कर ली. गीगी और जेन सितंबर 2020 में अपने पहले बच्चे, एक बेटी के माता-पिता बने. लेकिन अक्टूबर 2021 में जेन ने गिगी की मां, योलांडा के खिलाफ उत्पीड़न के की याचिका दायर की. इस पर योलांडा को दोषी पाया गया. इस घटना के बाद गीगी और जेन ने अलग होने का फैसला किया. पिछले साल, गीगी और हॉलीवुड (Hollywood) स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो की डेटिंग (Dating) की अफवाहें उड़ीं. दोनों को पेरिस (Paris) में एक साथ देखा गया था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news