Tiger Shroff: टाइगर के करियर के लिए फैन हैं चिंतित, एक्शन हीरो ने दिया चौंकाने वाला जवाब
Advertisement

Tiger Shroff: टाइगर के करियर के लिए फैन हैं चिंतित, एक्शन हीरो ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Tiger Shroff Career: टाइगर श्रॉफ की पिछली दो एक्शन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं किया. उनकी एक तैयार फिल्म डिब्बे में बंद है. उनकी एक फिल्म अनाउंस होने के बाद रद्द कर दी गई. नतीजा यह कि टाइगर दबाव हैं. लेकिन अपने चिंतित फैन्स को राहत देने के लिए हाल में उन्होंने यह खास काम किया...

 

 

 

Tiger Shroff: टाइगर के करियर के लिए फैन हैं चिंतित, एक्शन हीरो ने दिया चौंकाने वाला जवाब

Tiger Shroff Films: अपने करियर को लिए टाइगर श्रॉफ और उनके फैन अब चिंतित दिखाई देने लगे हैं. 2019 में अगर वार चली तो उसका क्रेडिट प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और हीरो ऋतिक रोशन के खाते में दर्ज हो गया. मगर जब बागी 3 (2020) और हीरोपंति 2 (2022) फ्लॉप हुई तो नाम टाइगर का आया. इसके बाद खबरें आई कि फिल्म न चलने के बावजूद वह मोटी फीस ले रहे हैं. फ्लॉप फिल्मों और महंगी फीस का नतीजा यह हुआ कि निर्माताओं का उनमें भरोसा घट गया. अव्वल तो उनकी तैयार फिल्म गणपत को पिछले साल दिवाली पर रिलीज होने से रोक दिया गया क्योंकि हीरोपंति 2 फ्लॉप हो चुकी थी. दिवाली पर गणपति की टक्कर में रणवीर सिंह की सर्कस सामने खड़ी थी. हालांकि सर्कस फ्लॉप हुई. दूसरी तरफ पिछले ही साल करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म स्क्रू ढीला को डिब्बे में डाल दिया गया. टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म के अनाउंसमेंट टीजर को बहुत खराब रेस्पॉन्स मिला था.

बाजार में गणपत

इस बीच अब टाइगर ने अपने मार्केट को फिर से गर्म करने की तैयारी कर ली है. कल अचानक उनके फैन्स ने ट्विटर पर ट्रेंड कर दिया कि गणपत का क्या अपडेट है. अब ट्विटर पर कैसे चीजें ट्रेंड होती हैं, इसके बारे में तमाम तरह की चर्चाएं होती हैं. खैर, खबर यही है कि टाइगर की गणपत इतनी महंगी बनी है कि बाजार में मांगी जा रही कीमत पर बिक नहीं रही. उस पर विकास बहल का रिकॉर्ड कोई आकर्षक नहीं है. एक क्वीन (2014) को छोड़ दें, तो कोई फिल्म उनकी प्रभावित करने वाली नहीं रही. विकास एक्शन फिल्मों के डायरेक्टर भी नहीं हैं, अतः गणपत पर बाजार कोई अधिक भरोसा करने के मूड में नहीं है.

एक्शन में गणपत
खैर, फैन्स के ट्विटर ट्रेंड के बाद टाइगर श्रॉफ ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए अपील की कि ट्विटर पर उनके नाम से कुछ ट्रेंड न कराएं क्योंकि वह जल्द ही अपडेट लेकर आएंगे. फिर भी सोशल मीडिया उनका एर वीडियो चल रहा है, जो गणपत की शूटिंग की तैयारी का है. इसमें टाइगर गणपत के एक्शन दृश्यों के लिए रिहर्सल करते नजर आ रहे हैं. इस क्लिप में वह हाई जंप करते हुए सामने वाले को किक करते दिख रहे हैं. अक्सर उनकी फिल्मों में इस तरह के ट्रिपल किक सीन देखे गए हैं. टाइगर ने वीडियो के साथ लिखा कि यह गणपत के लिए एक्शन रिहर्सल थी. उन्होंने निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट के जैकी भगनानी और निर्देशक विकास बहल को टैग करते हुए उम्मीद जताई कि जल्द ही फैन्स को कुछ बढ़िया देखने को मिलेगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

 

Trending news