इस आदत के कारण Dharmendra को सेट पर इस एक्ट्रेस ने मार दिया था थप्पड़, आज बांधती हैं राखी
trendingNow11921620

इस आदत के कारण Dharmendra को सेट पर इस एक्ट्रेस ने मार दिया था थप्पड़, आज बांधती हैं राखी

Dharmendra Tanuja Movies: यह किस्सा धर्मेंद्र की मस्ती मजाक करने की आदत से जुड़ा हुआ है. अपनी इसी आदत के चलते धर्मेंद्र को लेने के देने पड़ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय धर्मेंद्र अपने को-स्टार्स  खासकर एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करने के लिए जाने जाते थे. 

 इस आदत के कारण Dharmendra को सेट पर इस एक्ट्रेस ने मार दिया था थप्पड़, आज बांधती हैं राखी

Dharmendra Life Facts: धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने दौर के सुपरस्टार थे, एक्टर से जुड़े ढेरों किस्से आज भी मौजूद हैं. धरम पाजी से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा धर्मेंद्र की मस्ती मजाक करने की आदत से जुड़ा हुआ है. अपनी इसी आदत के चलते धर्मेंद्र को लेने के देने पड़ गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्ट्रेस तनुजा (Tanuja) (काजोल की मम्मी) ने गुस्से में आकर धर्मेंद्र को एक जोरदार थप्पड़ तक मार दिया था. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

fallback

फिल्म चांद और तारे का है वाकया; फ़्लर्ट करना धर्मेंद्र को महंगा पड़ा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक समय धर्मेंद्र अपने को-स्टार्स  खासकर एक्ट्रेसेस के साथ फ्लर्ट करने के लिए जाने जाते थे. बताते हैं कि धर्मेंद्र फिल्म चांद और तारे में एक्ट्रेस तनुजा के साथ काम कर रहे थे. दोनों फिल्म के लीड स्टार्स थे. कहते हैं कि धर्मेंद्र जहां मज़ाकिया नेचर के थे वहीं, तनुजा बेहद गंभीर और नपीतुली बात करना पसंद करती थीं. खबरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही धर्मेंद्र ने एक दिन तनुजा के साथ फ़्लर्ट करना शुरू कर दिया. बस फिर क्या था, तनुजा भड़क गईं और उन्होंने धर्मेंद्र को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया. 

fallback

तनुजा ने कहा तुम्हें शर्म आना चाहिए! 

खबरों की मानें तो तनुजा ने धर्मेंद्र को थप्पड़ मारते हुए कहा था कि, 'तुम्हें शर्म आना चाहिए, मैं तुम्हारी वाइफ प्रकाश कौर की अच्छों दोस्त हूं और तुम मुझसे ही फ़्लर्ट कर रहे हो'. बताते हैं कि तनुजा से अचानक मिले इस रिएक्शन को देखकर धर्मेंद्र भी सकपका गए थे और उन्होंने फौरन तनुजा से माफी मांगते हुए उन्हें अपनी बहन बनाने की पेशकश की थी. बहरहाल, काफी समझाने के बाद तनुजा ने धरमपाजी को माफ कर दिया था और उन्हें अपना भाई बना लिया था.

Trending news