Taapsee Pannu: तापसी पर हुआ केस, मामला है धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई ठेस, लक्ष्मीजी का लॉकेट पहना और...
Advertisement

Taapsee Pannu: तापसी पर हुआ केस, मामला है धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई ठेस, लक्ष्मीजी का लॉकेट पहना और...

Laxmiji Locket: तापसी पन्नू ने पिछले दिनों जब लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक की थी, तभी उनकी ड्रेस देख कर कई लोगों की भौंहें तन गई थीं. लेकिन अब तापसी के विरुद्ध इंदौर में पुलिस केस दर्ज हो गया है. उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है.

 

Taapsee Pannu: तापसी पर हुआ केस, मामला है धार्मिक भावनाओं को पहुंचाई ठेस, लक्ष्मीजी का लॉकेट पहना और...

Taapsee Pannu Career: बीते कुछ समय से लगातार विवादों मे रहने वाल तापसी पन्नू अब एक नई मुश्किल में फंस गई हैं. तापसी के खिलाफ मध्य प्रदेश के इंदौर में धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. मीडिया में आ रही खबरों के अनुसार हाल ही में मुंबई में लैक्मे इंडिया फैशन वीक में तापसी के रैंप वॉक को लेकर हिंदू रक्षक संगठन के एक सदस्य ने आपत्ति जताई है. इस व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा कि फैशन शो के दौरान तापसी ने बेहद आपत्तिजनक खुली पोशाक पहनी और उस पर उन्होंने अपने गले को सजाने के लिए देवी लक्ष्मी की मूर्ति वाला लॉकेट पहन रखा था.

रिवीलिंग ड्रेस में रैंप
एकलव्य सिंह नाम के शिकायतकर्ता के बारे में बताया गया है कि वह भाजपा विधायक मालिनी गौर के बेटे हैं. शिकायत सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने के आधार पर दर्ज की गई है. खबरों के मुताबिक, एक अधिकारी ने कहा बताया कि हमें अभिनेत्री तापसी पन्नू के खिलाफ देवी लक्ष्मीवाला लॉकेट पहनकर धार्मिक भावनाओं और सनातन धर्म की छवि को ठेस पहुंचाने की शिकायत मिली थी. यह मामला मुंबई में 12 मार्च का है, जब लैक्मे फैशन वीक में रैंप वॉक के दौरान तापसी रिवीलिंग ड्रेस में नजर आई थीं. अधिकारियों ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

लाल गाउन और लॉकेट
उल्लेखनीय है कि लक्मे इंडिया फैशन वीक के दौरान, तापसी पन्नू ने डिजाइनर मोनिशा जयसिंह और एक ज्वैलरी कंपनी के लिए खूबसूरत लाल गाउन में रैंप वॉक किया. गाउन में एक खुली नेकलाइन थी और एक्ट्रेस ने देवी लक्ष्मी की मूर्ति को हाईलाइट करते हुए एक नेकपीस को पहन रखा था. हालांकि जब यह तस्वीरें आई थीं, तब भी कई लोगों ने तापसी की इतने खुले गले की ड्रेस पहनने के लिए आलोचना की थी. लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज हो जाएगी और मामला कानूनी बन जाएगा. इस बीच करियर के मामले में तापसी हसीन दिलरुबा 2 की शूटिंग कर रही हैं. वह शाहरुख खान के साथ फिल्म डंकी में भी नजर आएंगी. लक्मे इंडिया फैशन वीक में तापसी पन्नू की का लुक विवाद सोशल मीडिया में बहस का मुद्दा बना हुआ है, जिसमें कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं, जबकि अन्य उनकी पोशाक पसंद की निंदा कर रहे हैं. देखना होगा कि कानूनी मामला किस तरह आगे बढ़ता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news