Border 2: बॉर्डर की सीक्वल पर आया बड़ा अपडेट, 2015 में बनने वाली थी मगर तभी...
Advertisement
trendingNow11848502

Border 2: बॉर्डर की सीक्वल पर आया बड़ा अपडेट, 2015 में बनने वाली थी मगर तभी...

Sunny Deol Film: उगते सूरज को सब सलाम करते हैं. यह कहावत यूं ही नहीं बनी है. एक समय कहा जा रहा था कि सनी देओल का फिल्म मार्केट खत्म हो चुका है. उन्हें लेकर निर्माता फिल्में बनाने को तैयार नहीं थे, परंतु अब अचानक पुराने प्रोजेक्ट सामने आने लगे हैं. जानिए बॉर्डर 2 पर बड़ा अपडेट...

 

Border 2: बॉर्डर की सीक्वल पर आया बड़ा अपडेट, 2015 में बनने वाली थी मगर तभी...

J P Dutta Film: गदर 2 की कामयाबी को हफ्ता भर भी नहीं हुआ था कि फिल्म बॉर्डर 2 बनने की खबर आ गई थी. परंतु अगले ही दिन निर्देशक जे.पी. दत्ता ने कहा था कि ऐसी कोई योजना नहीं है. बॉर्डर 2 बनने की खबरें गलत हैं. अब बॉर्डर के हीरो सनी देओल ने फिल्म पर बड़ा अपडेट दिया है. सनी देओल फिलहाल अपनी नई रिलीज फिल्म गदर 2 की सफलता का आनंद ले रहे हैं, जो 2001 की फिल्म गदर: एक प्रेमकथा का सीक्वल है. फिल्म को सनी लगातार प्रमोट करने के मूड में बने हुए हैं क्योंकि सात सितंबर तक थियेटरों में इसके मुकाबले कोई फिल्म है. सितंबर के पहले हफ्ते में शाहरुख खान स्टारर जवान रिलीज होगी.

अब चाहते हैं सब
अब सनी ने बॉर्डर 2 पर प्रतिक्रिया देते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि अगर सब कुछ ठीक चल रहा होता तो बॉर्डर 2 को 2015 में ही बन जाना चाहिए थी. सनी ने खुलासा किया कि बॉर्डर 2 पहले बनाई जा रही थी, लेकिन जब एक के बाद एक उनकी फिल्में फ्लॉप होने लगी, तो बाद में इसे बंद कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि हम इस फिल्म को पहले भी बनाना चाहते थे. मुझे याद है 2015 में... लेकिन तब मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं. इसलिए वे लोग घबरा गए और उन्होंने बॉर्डर का सीक्वल नहीं बनाने का फैसला किया. इसके बाद सनी ने कहा कि अब हर कोई इसे बनाना चाहता है!

लेकिन हो वो बात
वैसे सनी ने एक अच्छी खबर यह दी कि फिलहाल बॉर्डर 2 के लिए बातचीत चल रही है. यानी पूरी तरह से यह प्रोजेक्ट बंद नहीं हुआ है. सनी देओल ने कहा कि फिल्म बनाने का मतलब यह नहीं होता कि इसे सिर्फ बना दिया जाए. पहले एक अच्छी कहानी होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि पहले मैं बॉर्डर 2 की कहानी सुनूंगा और मुझे लगा कि इसमें दम है, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगा. लेकिन वो बॉर्डर वाली बात आनी चाहिए. उल्लेखनीय है कि बॉर्डर 1997 में रिलीज हुई और इसका निर्देशन जे.पी.दत्ता ने किया था. फिल्म में जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी, पुनीत इस्सर और कुलभूषण खरबंदा भी थे. तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबानी मुखर्जी फिल्म की हीरोइनें थीं.

 

Trending news