पत्नी को धोखा देकर मिथुन ने बढ़ा ली थी Sridevi से नजदीकियां, पोल खुली तो हुआ ये अंजाम
Advertisement

पत्नी को धोखा देकर मिथुन ने बढ़ा ली थी Sridevi से नजदीकियां, पोल खुली तो हुआ ये अंजाम

Sridevi Mithun Affairमीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीदेवी ने साल 1985 में मिथुन चक्रवर्ती के साथ गुपचुप शादी कर ली थी लेकिन इस रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया था. असल में मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे.

पत्नी को धोखा देकर मिथुन ने बढ़ा ली थी Sridevi से नजदीकियां, पोल खुली तो हुआ ये अंजाम

Sridevi Affair and Controversy: एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) अपनी फिल्मों के साथ ही पर्सनल लाइफ से जुड़ी कंट्रोवर्सीज के लिए भी चर्चाओं में रह चुकी हैं. एक्ट्रेस के ऊपर ‘होम ब्रेकर’ यानी घर तोड़ने वाली महिला का ठप्पा लगा था. असल में श्रीदेवी का नाम शादीशुदा एक्टर  और फिल्ममेकर के साथ जुड़ा था. ये एक्टर कोई और नहीं बल्कि मिथुन चक्रवर्ती थे और फिल्ममेकर थे बोनी कपूर. श्रीदेवी ने आगे चलकर बोनी से शादी कर ली थी. आइए जानते हैं श्रीदेवी की लाइफ से जुड़ी इन कंट्रोवर्सीज के बारे में…

जब श्रीदेवी ने मिथुन चक्रवर्ती से शादी की

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीदेवी ने साल 1985 में मिथुन चक्रवर्ती के साथ गुपचुप शादी कर ली थी लेकिन इस रिश्ते को कभी सार्वजनिक नहीं किया था. असल में मिथुन पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी शादी एक्ट्रेस योगिता बाली से हो चुकी थी. कहते हैं मिथुन और श्रीदेवी की शादी की खबर ज्यादा दिनों तक छिपी नहीं और जल्द ये बात योगिता बाली को पता चल गई थी जिसके बाद उन्होंने सुसाइड करने का प्रयास भी किया था. खबरों की मानें तो बात बढ़ती देख मिथुन ने श्रीदेवी का साथ छोड़ दिया था.

शादीशुदा बोनी कपूर की दूसरी वाइफ बनीं श्रीदेवी 

कहते हैं कि मिथुन से अलग होने के बाद श्रीदेवी की नजदीकियां बोनी कपूर से बढ़ीं थीं. बोनी और मिथुन अच्छे दोस्त थे वहीं बोनी की वाइफ मोना शौरी कपूर और श्रीदेवी अच्छी दोस्त हुआ करती थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रीदेवी तो बोनी को राखी तक बांधा करती थीं. हालांकि, जल्द इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं और श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं. इसके बाद साल 1996 में बोनी कपूर और श्रीदेवी शादी के बंधन में बंध गए थे. 

मोना के ऊपर टूटा था दुखों का पहाड़ 

कहते हैं श्रीदेवी ने मोना और उनके बच्चों के साथ जो किया उसके बाद मोना की मां सत्ती शौरी का एक्ट्रेस के साथ सरेआम झगड़ा हो गया था.  सत्ती ने न केवल श्रीदेवी को जमकर खरीखोटी सुनाई थी बल्कि उन्हें पीटने की भी कोशिश की थी. खबरों की मानें तो इस तमाशे के बाद श्रीदेवी ने बोनी पर उनके पहले परिवार से मिलने पर बैन लगा दिया था और उन्हें मोना, अर्जुन और अंशुला से सारे रिश्ते खत्म करने को कह दिया था.

Trending news