जब जया प्रदा-श्रीदेवी को कमरे में कर दिया था बंद, दो घंटे बाद दरवाजा खुला तो हर कोई रह गया दंग!
Advertisement

जब जया प्रदा-श्रीदेवी को कमरे में कर दिया था बंद, दो घंटे बाद दरवाजा खुला तो हर कोई रह गया दंग!

Sridevi and Jaya Prada Rivalry: दोनों एक्टर्स को लगा था कि जब दरवाजा खुलेगा तो दोनों एक-दूसरे से बातचीत करती हुई दिखेंगी लेकिन हुआ इसके उलट. जब दरवाजा खुला तो दोनों एक्टर्स ने जो देखा, उससे तो उनके होश उड़ गए. 

जब जया प्रदा-श्रीदेवी को कमरे में कर दिया था बंद, दो घंटे बाद दरवाजा खुला तो हर कोई रह गया दंग!

Sridevi and Jaya Prada Fight: इसमें कोई शक नहीं कि श्रीदेवी अपने जमाने की सबसे चर्चित एक्ट्रेस थीं. उन्हें बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार कहा जाता है. श्रीदेवी के स्टारडम का आलम ये था कि मेल सुपरस्टार्स भी उनकेसाथ काम करने से घबराते थे. वहीं, फीमेल एक्ट्रेसेस भी उनसे जबरदस्त कॉम्पटीशन करती थीं. श्रीदेवी का सबसे ज्यादा कॉम्पटीशन या राइवलरी अभिनेत्री जया प्रदा से थी. जी हां, आपको जानकर हैरानी होगी कि श्रीदेवी और जया प्रदा ने एक साथ तकरीबन आठ फिल्मों में काम किया था जिनमें औलाद, मवाली, तोहफा, मैं तेरा दुश्मन, नया कदम, मजाल और मकसद जैसी फिल्में शामिल थीं लेकिन इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाती थीं और शक्ल देखना तो दूर एक-दूसरे से बात तक नहीं करती थीं.

को-एक्टर्स को सूझी ये तरकीब

इनसे जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बेहद मशहूर है. दोनों 1984 में रिलीज हुई फिल्म मकसद की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में दोनों के को-स्टार जितेंद्र और राजेश खन्ना थे. दोनों ही एक्टर्स को ये बात अच्छी तरह से पता थी कि जया-श्रीदेवी एक-दूसरे से कोई बॉन्डिंग शेयर नहीं करती हैं और न ही सेट पर कोई बातचीत करती हैं. वो सीन में सहेलियां या बहनें बनकर जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाती थीं लेकिन हकीकत कुछ और थी. ऐसे में एक्टर्स ने दोनों के बीच पैचअप करने की तरकीब निकाली और दोनों को एक मेकअप रूम में तकरीबन दो घंटे के लिए बंद कर दिया.

दरवाजा खुला तो सब रह गए दंग

दोनों एक्टर्स को लगा था कि जब दरवाजा खुलेगा तो दोनों एक-दूसरे से बातचीत करती हुई दिखेंगी लेकिन हुआ इसके उलट. जब दरवाजा खुला तो दोनों एक्टर्स ने जो देखा, उससे तो उनके होश उड़ गए. दरअसल, दोनों ही अभिनेत्रियां मेक अप रूम में अलग-अलग कोनों में बैठी हुई थीं जिससे ये साफ़ था कि इनके बीच कोई पैचअप की कल्पना करना नामुमकिन है हालांकि, श्रीदेवी के निधन के बाद एक इवेंट में जया ने इस बात पर अफ़सोस जताया था और कहा था कि काश वो और श्रीदेवी पैचअप कर लेतीं.   

 

Trending news