The Night Manager: इस एक्ट्रेस की हॉट अदाओं ने ओटीटी पर छीना लोगों का चैन, आप भी देखिए वायरल वीडियो
Advertisement
trendingNow11578041

The Night Manager: इस एक्ट्रेस की हॉट अदाओं ने ओटीटी पर छीना लोगों का चैन, आप भी देखिए वायरल वीडियो

Sobhita Dhulipala: रमन राघव 2.0 से बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली शोभिता धूलीपाला अब साउथ में भी काम करती हैं. जोया अख्तर की वेब सीरीज मेडन इन हेवन ने उन्हें पहचान दिलाई थी, मगर नई सीरीज द नाइट मैनेजर में उन्होंने अपने हॉट दृश्यों से दर्शकों का चैन छीन लिया है. उनके हॉट दृश्यों की एक क्लिप वायरल है.

 

The Night Manager: इस एक्ट्रेस की हॉट अदाओं ने ओटीटी पर छीना लोगों का चैन, आप भी देखिए वायरल वीडियो

Hot Video: बॉलीवुड के साथ तमिल-तेलुगु फिल्मों में भी काम करने वाली एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला ने हाल में रिलीज हुई वेबसीरीज द नाइट मैनेजर में अपने हॉट लुक से दर्शकों को हैरान कर दिया है. सीरीज देखे वाले स्क्रीन पर शोभिता की अदाएं देख कर चकित हैं. उनका ग्लैमर और अभिनय लगातार उनके फैन्स की संख्या बढ़ा रहा है. ओटीटी पर आई इस सीरीज में शोभिता की अदाओं को लेकर सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहे हैं. द नाइट मैनेजर में दर्शक शोभिता और आदित्य रॉय कपूर की जोड़ी की काफी तारीफ कर रहे हैं. शोभिता की सेक्स अपील सोशल मीडिया पर वायरल क्लिप में साफ देखी जा सकती है.

ऐसा नहीं देखा पहले
वायरल क्लिप के पहली सीन में शोभिता एक ग्रे मिनी गाउन उतारते हुए नजर आ रही हैं. एक अन्य सीन में वह ग्रे मोनोकिनी में पूल से बाहर निकल रही है. जबकि तीसरे में उन्हें ब्लैक बिकिनी में समुंदर में जाते देखा जा सकता है. शोभिता का यह रूप पहले किसी फिल्म या वेब सीरीज में नहीं देखा गया है. शोभिता धूलिपाला की सीरीज में मजबूत उपस्थिति दर्ज कराई है. सीरीज ही नहीं बल्कि वह अपनी द नाइट मैनेजर की स्क्रीनिंग में भी रेड कारपेट पर छाई रहीं. वह ब्लैक फ्लोर-लेंथ गाउन में रेट कारपेट उतरी थीं. शोभिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्क्रीनिंग की तस्वीरें शेयर कीं, और लिखा: मां देखो, मैं एक रेड कारपेट पर हूँ!

अनिल कपूर हुए इंप्रेस
उल्लेखनीय है कि साउथ और बॉलीवुड में एक दर्जन से ज्यादा फिल्में कर चुकीं शोभिता धूलिपाला को जोया अख्तर की वेब-सीरीज मेड इन हेवन से प्रसिद्धि मिली. अक्सर वह अपने गॉर्जियस लुक्स और स्टनिंग आउटफिट्स से भी चर्चा पाती रहती हैं. शो में वह आदित्य रॉय कपूर के अलावा कुछ दृश्यों में अनिल कपूर के साथ भी हैं. अनिल कपूर के अनुसार शोभिता के साथ कुछ सीन चुनौतीपूर्ण थे. उन्होंने कहा कि शूटिंग के समय शोभिता और मेरे बीच कुछ कठिन सीन थे और मैं कुछ हद तक चिंतित था क्योंकि मैंने पहले किसी एक्ट्रेस के साथ ऐसे दृश्य नहीं किए थे. अनिल कपूर ने आगे कहा कि शोभिता ने खूबसूरती और प्रोफेशनल अंदाज में काम किया. उन्होंने कहा कि मैं अनुभवी हो सकता हूं, लेकिन युवा एक्टरों के साथ काम करने से नई एनर्जी मिलती है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news