Prem Chopra का दामाद है ये बॉलीवुड स्टार, उनकी बेटी से शादी से पहले ऐसा था हाल
trendingNow11933116

Prem Chopra का दामाद है ये बॉलीवुड स्टार, उनकी बेटी से शादी से पहले ऐसा था हाल

Sharman Joshi Marriage: बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि शरमन की शादी बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है. शरमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह प्रेम चोपड़ा की बेटी को डेट करने से डरते थे.

Prem Chopra का दामाद है ये बॉलीवुड स्टार, उनकी बेटी से शादी से पहले ऐसा था हाल

Sharman Joshi Life Facts: शरमन जोशी (Sharman Joshi) बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. चाहे वह गोलमाल (Golmaal) और 3 इडियट्स (Three idiots) जैसी कॉमेडी फिल्में हों या रंग दे बसंती और हेट स्टोरी 3 जैसी फिल्में, एक्टर अपनी एक्टिंग से सभी को प्रभावित करने में सफल रहे हैं. बहुत कम लोग ये बात जानते हैं कि शरमन की शादी बॉलीवुड के मशहूर विलेन प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा चोपड़ा से हुई है. शरमन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह प्रेम चोपड़ा की बेटी को डेट करने से डरते थे.

fallback

 

प्रेम चोपड़ा से लगता था डर

पॉडकास्ट टाइमआउट विद अंकित से बातचीत के दौरान, शरमन जोशी ने कहा,  जब मैंने प्रेरणा को पहली बार देखा, तो मैंने अपने दोस्त से पूछा कि आखिरी बेंच पर बैठी यह लड़की कौन है? शरमन मजाक करते हुए बोले, मुझे लगता है कि प्रेरणा की किस्मत में मेरे जैसे इंसान का होना लिखा था. प्रेरणा ने मुझसे शादी कर ली लेकिन मुझे प्रेम जी के बुरे सपने आते रहते थे. मैं इस बात को लेकर बहुत चिंता करता था कि प्रेम चोपड़ा जी का हमारे रिश्ते पर क्या रिएक्शन होगा लेकिन उनसे ज्यादा प्रेरणा की मम्मी काफी तेज हैं. प्रेम चोपड़ा जी अद्भुत और सज्जन इंसान हैं.

fallback

 

जल्द शुरू करेंगे नई फिल्म की शूटिंग

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो शरमन जल्द ही साहिल खान के साथ अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग करने को तैयार हैं. दोनों ने कॉमेडी फिल्म स्टाइल और एक्सक्यूज़ मी से काफी पॉपुलैरिटी बटोरी थी. नई फिल्म के जरिए एक न्यू एक्ट्रेस को भी लॉन्च किया जायेगा. फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में की जाएगी. बता दें कि शरमन ने अपने फिल्मी करियर में कम लेकिन अच्छी फिल्मों में काम किया है जिनमें आमिर खान के साथ थ्री इडियट्स जैसी फिल्म भी शामिल है. इस फ़िल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी थे.

Trending news