Shah Rukh Khan: शाहरुख चुकाएंगे सलमान के एहसान का बदला; जो हुआ था पठान में, टाइगर 3 में होगा उसका उल्टा
Advertisement
trendingNow11595247

Shah Rukh Khan: शाहरुख चुकाएंगे सलमान के एहसान का बदला; जो हुआ था पठान में, टाइगर 3 में होगा उसका उल्टा

Shah Rukh Khan Cameo: शाहरुख खान और सलमान खान की जोड़ी के फैन्स देश-दुनिया में फैले हैं. पठान की सफलता में सलमान के कैमियो का बड़ा हाथ है. शाहरुख अब दिवाली पर सलमान की टाइगर 3 मे इस एहसान का बदला चुकाते नजर आएंगे. अगली फिल्म में शाहरुख दुश्मन की जेल में कैद हुए सलमान को छुड़ाएंगे.

 

Shah Rukh Khan: शाहरुख चुकाएंगे सलमान के एहसान का बदला; जो हुआ था पठान में, टाइगर 3 में होगा उसका उल्टा

Salman Khan Tiger 3: शाहरुख खान की पठान में सलमान खान के कैमियो के बाद, किंग खान और भाईजान के फिर से टाइगर 3 में एक साथ आने की खबर ने उनके फैन्स के होश उड़ा रखे हैं. बॉलीवुड के दोनों सितारों की ऑन-स्क्रीन जोड़ी हमेशा दर्शकों को पसंदी आई है. प्रशंसक उन्हें एक साथ स्क्रीन पर जलवा बिखेरते देखने के लिए उत्साहित हैं और सिनेमाघरों में अब उस अगली फिल्म का इंतजार हो रहा है, जिसमें शाहरुख-सलमान की जोड़ी साथ-साथ दिखाई देगी. ऐसे में अब टाइगर 3 के बारे में नए अपडेट आए हैं. खबरों की मानें तो यह पक्का है कि यशराज फिल्म्स ने पठान की सफलता के बाद शाहरुख खान की एंट्री टाइगर 3 में करा दी है.

कहानी में नया ट्विस्ट
मीडिया में आई खबरें कह रही हैं कि टाइगर 3 में सलमान खान पर संकट आएगा और दुश्मनों की कैद में पहुंच जाएंगे. जब दुश्मन देश उन्हें गिरफ्तार कर लेगा, तो उन्हें संकट से छुड़ाने के लिए उनका दोस्त पठान वहां पहुंच जाएगा. सूत्रों के अनुसार टाइगर 3 की कहानी में दुश्मन ज्यादा समय तक सलमान को जेल में नहीं रख पाएगा और पठान की धमाकेदार एंट्री कहानी में नया ट्विस्ट ले आएगी. पठान और टाइगर की जोड़ी मिलकर दुश्मनों के छक्के छुड़ा देगी और सलमान खान दुश्मन की कैद से मिनटों में बाहर निकल आएंगे. उल्लेखनीय है कि पठान में इस घटनाक्रम का उल्टा सीक्वेंस दिखाया गया था.

शूटिंग अगले महीने
पठान की कहानी में शाहरुख खान जब रूसियों के पास एक वायरस चुराने की कोशिश करते हैं, तो पाकिस्तानी एजेंट बनी दीपिका पादुकोण के धोखे की वजह से पकड़े जाते हैं. इसके बाद रूसी उन्हें जेल में कैद कर लेते हैं और भारत सरकार की एजेंट बनी डिंपल कपाड़िया रूसी जेल में जाकर पठान को पहचानने से इंकार कर देती हैं. ऐसे में जबकि एक रेल से पठान को दूसरे जेल में भेजने के नाम पर रूसी उसकी हत्या की योजना बनाते हैं तो इस रेल में टाइगर पहुंच जाता है. तब टाइगर और पठान मिलकर दुश्मन को ठिकाने लगा देते हैं. सूत्रों के अनुसार टाइगर 3 में शाहरुख-सलमान का सीक्वेंस अप्रैल में मुंबई में 7 दिनों तक शूट किया जाएगा. फिल्म में कैटरीना कैफ भी हैं. इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में हैं. फिल्म इस साल दिवाली पर थियेटरों में रिलीज होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news