जब शाहरुख खान को मिली थी Divya Bharti की मौत की खबर, बोले-दीवाना के गाने बज रहे थे और...
Advertisement
trendingNow11640508

जब शाहरुख खान को मिली थी Divya Bharti की मौत की खबर, बोले-दीवाना के गाने बज रहे थे और...

Divya Bharti Death: उनकी मौत से फैन्स के साथ-साथ उनके को-स्टार्स को भी तगड़ा झटका लगा था. इनमें से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी थे जिन्होंने दिव्या के साथ दीवाना और दिल आशना है में काम किया था.

जब शाहरुख खान को मिली थी Divya Bharti की मौत की खबर, बोले-दीवाना के गाने बज रहे थे और...

Divya Bharti Life Facts: 90 के दशक में दिव्या भारती (Divya Bharti) बॉलीवुड की चमकता सितारा थीं. वह तेजी से फिल्मी दुनिया में अपनी जगह बना रही रही थीं लेकिन इसी बीच उनकी मात्र 19 साल की उम्र में मौत हो गई और वह हमेशा-हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह गईं. बताया जाता है कि दिव्या की मौत उनके पांचवे मंजिल पर स्थित फ्लेट की बालकनी से गिरने की वजह से हुई थी हालांकि इस बात का कभी साबित नहीं किया जा सका और दिव्या की मौत हमेशा के लिए एक रहस्य बनकर ही रह गई. बहरहाल, उनकी मौत से फैन्स के साथ-साथ उनके को-स्टार्स को भी तगड़ा झटका लगा था. इनमें से एक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) भी थे जिन्होंने दिव्या के साथ दीवाना और दिल आशना है में काम किया था.

शाहरुख ने दिव्या की मौत पर एक इंटरव्यू में कहा था, मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं. मैं दिल्ली में सो रहा था और मेरे गाने बजा रहे थे ऐसी दीवानगी. मुझे लगा मैं बड़ा स्टार बन गया हूं. फिल्म बहुत बड़ी हिट हो गयी है. मैं सोकर उठा और अचानक पता चला कि दिव्या नहीं रहीं. वो खिड़की से गिर गईं. ये मेरे सबसे बड़ा झटका था क्योंकि मैं उनके साथ एक और फिल्म करने जा रहा था. शाहरुख ने इस इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर करते हुए बताया था कि कैसे दिव्या ने उनकी तारीफ की थी और वो उनके शब्द सुनकर अभिभूत हो गए थे.

शाहरुख ने कहा, दिव्या बेहतरीन एक्टर थीं. मैं सीरियस एक्टर था लेकिन वो सेट पर बहुत फन लविंग लड़की थीं. एक दिन मैंने सी रॉक होटल में दीवाना की डबिंग पूरी की. दिव्या ने मुझे देखा और मेरे पास आकर बोलीं-आप सिर्फ एक्टर नहीं, आप एक इंस्टीट्यूशन हैं. मैं इससे अभिभूत हो गया और लगा वाह लेकिन मैं उनकी बात का मतलब नहीं समझ पाया. मैंने फिर उनके कहे शब्दों का मतलब कई जगह खोजकर पढ़ा और फिर लगा कि दिव्या ने कितनी बड़ी बात कही थी. 

 

Trending news