बेटे की मौत से बुरी तरह टूट चुके थे Satish Kaushik, 56 साल की उम्र में दोबारा बने थे पिता!
Advertisement
trendingNow11601560

बेटे की मौत से बुरी तरह टूट चुके थे Satish Kaushik, 56 साल की उम्र में दोबारा बने थे पिता!

Satish Kaushik death: सतीश ना सिर्फ एक शानदार एक्टर थे बल्कि एक बेहद चर्चित डायरेक्टर भी थे. सतीश ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म मासूम से की थी.

बेटे की मौत से बुरी तरह टूट चुके थे Satish Kaushik, 56 साल की उम्र में दोबारा बने थे पिता!

Satish Kaushik Life Facts: एक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) अब हमारे बीच नहीं हैं. अपनी एक्टिंग से हमेशा लोगों को हंसाने वाले सतीश ने 66 साल की उम्र में अंतिम सांस ली, सतीश अपने पीछे ढ़ेरों यादें छोड़ गए हैं.सतीश कौशिक की लाइफ से जुड़े ऐसे ही कुछ पलों को आज हम आपके सामने ला रहे हैं. सतीश का जन्म 13 अप्रैल 1956 को हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सतीश को शुरू से ही एक्टिंग का शौक था. सतीश ने 1972 में दिल्ली के किरोड़ीमल कॉलेज से ग्रेजुएशन के बाद सीधे एफ.टी.आई.आई में प्रवेश लिया और यहां फिल्ममेकिंग और एक्टिंग की बारीकियां सीखीं थीं. 

ना सिर्फ एक्टर बल्कि शानदार डायरेक्टर भी थे सतीश 

आपको बता दें कि सतीश ना सिर्फ एक शानदार एक्टर थे बल्कि एक बेहद चर्चित डायरेक्टर भी थे. सतीश ने अपने करियर की शुरुआत साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म मासूम से की थी. सतीश इस फिल्म में असिस्टेंट डायरेक्टर थे. सतीश को बड़े पर्दे पर उनकी बेहतरीन कॉमेडी के लिए भी याद रखा जाता है. फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ हो, ‘राम लखन’ हो या ‘साजन चले ससुराल’ हो सतीश ने अपनी जबरदस्त कॉमेडी से लोगों का खूब मनोरंजन किया था. सतीश कौशिक की चर्चित फिल्मों की यदि बात करें तो इसमें - जाने भी दो यारों, साजन चले ससुराल, जमाई राजा, स्वर्ग आदि शामिल हैं. 

56 साल की उम्र में बने थे पिता 

सतीश कौशिक की लाइफ में एक ट्रैजिक मोमेंट तब आया था जब उनके पहले बेटे का बेहद कम उम्र में ही निधन हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 1996 में सतीश कौशिक के 2 साल के बेटे का निधन हो गया था, इस घटना से वे बुरी तरह आहत हो गए थे. वहीं, 56 साल की उम्र में यानी 2012 में सेरोगेसी के जरिए वे एक बार फिर पिता बन सके थे. बताते चलें कि सतीश के घर बेटी ने जन्म लिया था.

Trending news