जब सरोज खान की ये बात सुनकर खूब रोईं Rekha, चौंकाने वाला है 33 साल पुराना ये किस्सा!
Advertisement
trendingNow11617909

जब सरोज खान की ये बात सुनकर खूब रोईं Rekha, चौंकाने वाला है 33 साल पुराना ये किस्सा!

Saroj Khan Rekha Fight: ये किस्सा 1990 का है जब रेखा फिल्म शेषनाग में काम कर रही थीं. सरोज खान उस फिल्म में डांस कोरियोग्राफर थीं और रेखा को डांस सिखा रही थीं.

जब सरोज खान की ये बात सुनकर खूब रोईं Rekha, चौंकाने वाला है 33 साल पुराना ये किस्सा!

Rekha Saroj Khan Fight on the set: सरोज खान (Saroj Khan) का नाम बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कोरियोग्राफर्स में लिया जाता था. उन्होंने कई फिल्मों में हिट गानों की कोरियोग्राफी की है. सरोज काफ सख्त कोरियोग्राफर मानी जाती थीं और कई बार उनके इसी वजह से स्टार्स से झगड़े की खबर भी सामने आई थी. ऐसा ही एक बार उनके और रेखा (Rekha) के बारे में सुनने को मिला था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 1990 की बात है जब रेखा, ऋषि कपूर, जितेंद्र की फिल्म शेषनाग की शूटिंग चल रही थी. इस फिल्म में सरोज ओ मेरे दुश्मन गाने की कोरियोग्राफी कर रही थीं जो कि आगे चलकर सुपरहिट हुआ था. यह गाना रेखा पर फिल्माया जा रहा था और तभी सरोज खान से साथ उनकी लड़ाई हो गई जिसकी वजह से एक्ट्रेस रो तक पड़ी थीं.

fallback

सरोज खान ने तोड़ी थी चुप्पी

ये बात मीडिया में आग की तरह फैल गई थी जिसके बाद सरोज ने इस विवाद से पर्दा उठाते हुए कहा था, ये बात जरूरत से ज्यादा बढ़ा चढ़ाकर पेश की गई, हमारे बीच कोई मिसअंडरस्टेंडिंग नहीं थी तो मैंने रेखा जी से पूछा था-मुझे लगता है कि आपको मुझसे कोई परेशानी है, आपको मुझसे एलर्जी है क्या, मैं आपको रिहर्सल के लिए बुला रही थी, आप आई नहीं. जब आप शूटिंग के लिए आयीं तो आपने कह दिया कि आपकी तबियत ठीक नहीं है,या तो आप डांस मास्टर बदलवा लीजिए या प्रोड्यूसर से कह दीजिए कि आप मेरे साथ काम नहीं करना चाहती हैं, कुछ तो गड़बड़ है. 

fallback

रेखा को लगाई थी डांट

इसके बाद सरोज ने ये बात कबूली थी कि ये बात सच है कि उन्होंने रेखा को डांटा था जिसके बाद एक्ट्रेस रो पड़ी थीं.इसके बाद रेखा ने अपना डांस डायरेक्टर बदलवा लिया था क्योंकि वो सरोज के साथ काम करने में कंफर्टेबल नहीं थीं.सरोज ने कहा, शूटिंग पर आयीं रेखा का चेहरा देखा तो मुझे उनकी आंखों में आंसू दिखे. मैंने उनसे कहा कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा और उन्हें शूटिंग शुरू करनी चाहिए. रेखा ने जवाब दिया-मैं करूंगी शूटिंग, जरुर करुँगी और तैयार होने के लिए चली गईं. इसके बाद वो अपनी फेवरेट कोरियोग्राफर ले आयीं तो मुझे क्यों बुरा लगेगा? किसी भी डांस डायरेक्टर को इसमें बुरा नही लगना चाहिए. हम सबके अपने स्टूडेंट्स होते हैं, सबकी अपनी अंडरस्टेंडिंग होती है, किसी को हमारे डांस मूव पसंद आते हैं तो किसी को नहीं. 

Trending news