जब सैफ-अमृता के तलाक पर बोलीं थीं बेटी Sara Ali Khan-मेरी मां तो हंसना भूल गई थी
Advertisement

जब सैफ-अमृता के तलाक पर बोलीं थीं बेटी Sara Ali Khan-मेरी मां तो हंसना भूल गई थी

Saif Ali Khan Amrita Singh Divorce: दोनों ने आपसी सहमति से शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली. सारा और इब्राहिम आज भी अमृता के साथ ही रहते हैं. 

जब सैफ-अमृता के तलाक पर बोलीं थीं बेटी Sara Ali Khan-मेरी मां तो हंसना भूल गई थी

Saif Amrita Divorce: बॉलीवुड में कई रियल जोड़ियां शादी के बंधन में बंधीं. कुछ आज भी मजबूती से एक-दूसरे का साथ निभा रही हैं तो कुछ का शादी के कुछ सालों बाद ही तलाक हो गया. सैफ अली खान और अमृता सिंह की जोड़ी भी इनमें से एक है. दोनों ने घरवालों से छुपकर शादी कर ली थी. इनकी मुलाकात एक फोटोशूट के सिलसिले में हुई थी अमृता बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. वहीं, सैफ ने तो फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था.

सैफ-अमृता में था 12 साल का एज गैप

इस फोटोशूट के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए और फिर इन्होंने किसी को बिना बताए शादी कर ली. दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था. अमृता तब 32 की थीं और सैफ सिर्फ 20 साल के थे. ऐसे में जिस किसी को दोनों की शादी के बारे में पता चला वो चौंक गया. बहरहाल, इस शादी के बाद दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बने. पहले सारा अली खान का जन्म हुआ और उसके बाद इब्राहिम अली खान पैदा हुए. कुछ सालों का साथ निभाने के बाद सैफ और अमृता के रिश्ते में दरार आ गई. 

मेरी मां हंसना भूल गई थी-सारा
दोनों ने आपसी सहमति से शादी के 13 साल बाद तलाक ले लिया. तलाक के बाद बच्चों की कस्टडी अमृता को मिली. सारा और इब्राहिम आज भी अमृता के साथ ही रहते हैं. हां, समय समय पर वो अपने पिता सैफ से मिलने जाते रहते हैं. एक इंटरव्यू में सारा अली खान ने खुलासा किया था कि माता-पिता की शादी टूटने का उनपर क्या असर पड़ा. सारा ने कहा कि उन्होंने देखा कि उनकी मां हंसना भूल गई थीं. वो शादी से खुश नहीं थीं. सारा ने कहा था-साथ रहकर नाखुश रहने से अच्छा है, अलग रहकर खुश रहा जाए, अब मां को फ्री और हंसता हुआ देखकर मुझे अच्छा लगता है. 

Trending news